फर्जी पुलिसवाला अरेस्ट ! : महीनों से कर रहा था अवैध वसूली, अब जाएगा जेल

Edited By:  |
Reported By:
farji policewala arest farji policewala arest

गढ़वा : खबर है गढ़वा से जहां पुलिस की वर्दी का धौंस दिखाकर एक युवक लगभग एक महीने से सड़क पर आने जाने वाले व्यावसायिक वाहनों से अवैध वसूली कर रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके से ही आरोपी युवक को धर दबोचा है।

मामला गढ़वा शहर थाना इलाके का है जहां फर्जी पुलिस वाला बन अवैध वसूली कर रहे युवक को पुलिस की टीम ने मौके से ही पकड़ लिया है। बता दें की जिस वक़्त युवक की गिरफ्तारी हुई उस समय भी युवक पुलिस की वर्दी में अवैध वसूली कर रहा था।

दरअसल युवक के द्वारा अवैध वसूली की शिकायत मिलने पर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम गठित कर शहर थाना क्षेत्र के जाटा गांव निवासी सचिन कुमार कुशवाहा को कल्याणपुर से पुलिस का लोगो लगा हुआ स्कूटी सहित पुलिस ड्रेस में गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

पूछताछ के दौरान ही आरोपी युवक ने अपना अपराध कबूल किया है। मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी कृष्णा कुमार ने बताया कि विगत एक महीने से आरोपी युवक गढ़वा पुलिस के टाइगर पुलिस के नाम पर बालू लदे ट्रैक्टर और अपेक्षा से अधिक सवारी ले जा रहे टैंपू से पैसा की उगाही कर रहा था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


Copy