फरार अपराधियों के खिलाफ एक्शन में आई पुलिस : पुलिस ने अदालत के आदेश के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए जारी किया वारंट, चिपकाया पोस्टर

Edited By:  |
Reported By:
farar aparadhiyo ke khilaph action mai aayi police farar aparadhiyo ke khilaph action mai aayi police

गढ़वा : खबर है गढ़वा की जहां विभिन्न थानों की पुलिस इन दिनों फरार अपराधियों के खिलाफ एक्शन में आ गई है. न्यायालय के आदेश के बाद वैसे अपराधी या नक्सली जो संगीन मामलों में फरार चल रहे हैं उन्हें पकड़ने के लिए वारंट जारी किया गया है. लेकिन वह पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. ऐसे में अपराधियों को सरेंडर करने नहीं तो घर की कुर्की करने से पहले पुलिस अपराधियों के घर पहुंच कर ढोल नागाड़े के साथ इश्तेहार चिपका रही है.

गढ़वा सदर थाने की पुलिस ने भी गढवा थाना काण्ड संख्या-329/2022 के प्राथमिक अभियुक्त 01. अनिल पासवान, भीखू पासवान पिता-स्व० शम्भू पासवान एवं अप्राथमिक अभियुक्त 02. संगीता देवी पति अनिल पासवान दोनों ग्राम- सुखबाना थाना+जिला- गढवा के घर पर न्यायालय से निर्गत इश्तेहार का तामिला विधिवत रूप से डुगडुगी/ ढोल बजाकर ग्रामीणों के उपस्थित में निर्गत इश्तेहार को निर्धारित तिथि के अंदर न्यायालय में अभियुक्त को हाजिर होने हेतु चिपकाया गया. वहीं मेराल थाना के दो जगहों पर फरारी के घर ढोल नगाड़े बजवाकर इश्तेहार चिपकाया गया है.


Copy