जज के बाद मिला फर्जी IT इंस्पेक्टर : कैमूर में ANM कॉलेज की जांच करने आया फर्जी आयकर अधिकारी हुआ ARREST.

Edited By:  |
Reported By:
Fake income tax officer arrested after fake judge in bihar Fake income tax officer arrested after fake judge in bihar

Bhabhua:-फर्जी जज के बाद फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बनकर ठगी का मामला बिहार में सामने आया है.यह मामला कैमूर जिला से जुड़ा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार कैमूर के जिला सदर अस्पताल के प्रांगण में स्थित एएनएम कॉलेज की जांच करने सासाराम से आए इनकम टैक्स के सीनियर इंस्पेक्टर को कैमूर पुलिस ने पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया।पुछताछ में पता चला कि यह फर्जी इनकम टैक्स का सीनियर ऑफिसर बन कर एएनएम कॉलेज का जांच करनें भभुआ पहुंचा हुआ था। इसके पहले उसने 2 दिन पहलें भी एएनएम कॉलेज के प्रिंसिपल को फोन कर एडीएम बन कर धमकाया था। पुलिस मामलें की तहकीकात करने में जुटी हुई हैं।गिरफ्तार युवक सासाराम का ओम कुमार है.

इस संबंध में कैमूर डीपीएम ऋषिकेश जायसवाल ने बताया कि एक युवक अपने आपको इनकम टैक्स का सीनियर इंस्पेक्टर बताकर एएनएम कॉलेज भभुआ की जांच करनें पहुंचा हुआ था। जिसकी सूचना गार्ड के माध्यम से मुझें मिली मैं पहुंचा तो पूछा कहां से आए हैं तो उसने बताया कि रोहतास डीएम द्वारा मुझें जांच करनें के लिए भेजा गया हैं। जब मैंनें जांच करनें के लिए ऑथराइजेशन लेटर का मांग किया तो बोला कि किसी प्रकार का लिखित मुझें दस्तावेज नहीं मिलें हैं। फिर जब उसकी बातों से मुझें शंका हुआ तो हम मौजूद गार्ड से पकड़वा कर डीएसपी हेडक्वार्टर को जानकारी दिया और फिर उसे थाना भिजवा दिया गया। विभाग में बात करनें पर पता चला कोई भी इनकम टैक्स जांच करनें के लिए नहीं पहुंचा हुआ हैं,2 दिन पहलें भी एडीएम बन कर एएनएम कॉलेज के प्रिंसिपल को फोन किया था।वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


Copy