कोर्ट के बाहर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी : फेसबुक पर दोनों को हुआ था प्यार, 7 साल से था अफेयर

Edited By:  |
facebook love story bihar sheikhpura facebook love story bihar sheikhpura

SHEIKHPURA : कहते हैं प्यार कब किससे और कहां हो जाय कुछ कहा नहीं जा सकता है। मोबाइल पर सोशल मीडिया के जरिए कब किससे परिचय हो जाय कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन वर्तमान समय में सोशल मीडिया के जरिए हुए एक दुसरे का परिचय कब प्यार में बदल जाय यह कहना भी अब मुश्किल हो गया है। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला। दोनो को पहले फेसबुकर पर प्यार हुआ और फिर इश्क परवान चढ़ने लगा तो दोनों ने शेखपुरा कोर्ट परिसर में आकर एक दूसरे से शादी रचा ली।

क्या है पूरा मामला जानें -सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधौली महादेव नगर नामक एक गांव है। यहां के सरयू दास के पुत्र अरुण कुमार को 7 साल पहले चाड़े गांव निवासी वसंत दास की पुत्री निशा कुमारी के साथ प्यार हो गया। लगातार दोनों के बीच एसएमएस के माध्यम से बातचीत हुई। उसके बाद लगातार एसएमएस और वीडियो कॉलिंग से बात होती रही। दोनों परिवार की रजामंदी के बाद शेखपुरा जिला कोर्ट पहुंचा जहां कोर्ट में शादी रचाई।

उसके बाद कोर्ट परिसर के बाहर हनुमान मंदिर में अरुण कुमार और निशा कुमारी ने शादी कर लिया। अरुण कुमार ने बताया कि 7 साल से प्यार चल रहा था। दोनों परिवार के रजामंदी के बाद दहेज मुक्त शादी किया गया है। लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि लोग दहेज मुक्त शादी करें। शादी को देखने के लिए काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।


Copy