फायरिंग की घटना से लोगों में नाराजगी : भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुमित केसरी को गोली मारने की घटना के बाद पालकोट बाजार पूरी तरह से बंद

Edited By:  |
faairing  ki ghatana se logon mai  naarajgi faairing  ki ghatana se logon mai  naarajgi

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहांपालकोट प्रखंड के भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुमित केसरी को गोली मारे जाने की घटना के बाद पालकोट बाजार पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. स्थानीय लोगों ने घटना से आक्रोशित होकरसभी दुकानें,व्यापार प्रतिष्ठान को बंद करवा दिया है. लोगों मेंपुलिस के प्रति काफी नाराजगी है.

लोगों का कहना है कि बढ़ते अपराध और पुलिसिया गतिविधि कम होने से घटना घटी है. पालकोट वासियों ने कहा है कि अपराधियों के पकड़े जाने तक आंदोलन चलेगा.

बताया जा रहा है कि पालकोट थाना क्षेत्र के रोकेड़ेगा मोड़ के पास 2 अपराधियों ने पालकोट प्रखंड स्थित भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित केशरी को गोली मार दी है. घटना के बाद लोगों ने घायल सुमित को अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें रांची रेफर कर दिया गया. अभी घायल समित का रांची के मेडिका अस्पताल में इलाज जारी है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना से आक्रोशित लोगों ने पालकोट बाजार को बंद करवा दिया है. वैसे पुलिस मौके पर पहुंच कर अपराधियों की धर पकड़ में जुट चुकी है.


Copy