इमोशनल लूटेरा... : हाईवे पर कारोबारी के परिजनों को लूटा, फिर दिखाई दरियादिली

Edited By:  |
emotional lootera emotional lootera

हाजीपुर : हाजीपुर से लूट की एक ऐसी दिलचस्प वारदात सामने आई है जिसमे लूट से ज्यादा लूटेरे की दरियादिली की चर्चा सभी ओर हो रही है। दरअसल सर्द रात में बरेली से हाजीपुर आये एक कारोबारी के परिजनों को लूटने के बाद जाते जाते लूटेरे ने दरियादिली दिखाते हुए परिजनों को एक कंबल देते हुए कहा - ठंड ज्यादा है, कंबल ओढ़ लेना....

मामला हाजीपुर का बताया जा रहा है जहां बरेली में कबाड़ का कारोबार करने वाला एक परिवार शहीद एक्सप्रेस से बरेली जंक्शन से हाजीपुर जंक्शन पहुंचा। बरेली से हाजीपुर पहुंची शहाना अपने 2 छोटे बच्चो और जेठ अलीम के साथ अपने मायके बहुआरा पातेपुर जाने को सवारी की तलाश में स्टेशन के बाहर निकली। देर रात हो जाने के कारण शहाना और उसके जेठ अलीम ने स्टेशन से एक ऑटो रिजर्व किया और अपने 2 बच्चो के साथ सारा सामान ऑटो में डाल कर पातेपुर के लिए निकल लिए।

हाजीपुर से करीब 20 किलोमीटर दूर जाने के बाद, सुनसान इलाके में ऑटो ड्राइवर ने ऑटो खराब होने का बहाना कर सवार सभी लोगो को ऑटो से उतरने को कहा और मौक़ा देख ऑटो लेकर भाग निकला। हालांकि जाते जाते ऑटो ड्राइवर ने दरियादिली दिखाते हुए परिजनों को एक कंबल देते हुए कहा - ठंड ज्यादा है, कंबल ओढ़ लेना...।

लूट की शिकार शहाना ने बताया की लूटेरा उसके 4 सूटकेस और बैग ले उड़ा है। सूटकेस मे, कपडे, सामान और जेवर थे, लेकिन जाते जाते दूर से एक कम्बल फेंक गया, जिसे ओढ़ सुनसान इलाके में काफी देर तक मदद का इन्तजार करते रहे लेकिन रात ज्यादा होने के कारण कोई भी मदद को नहीं आया। आख़िरकार परिवार वालो को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिवार के लोग पहुंचे और हाजीपुर स्टेशन पहुंचकर GRP को लूट की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy