खुशियां अपार : सिपाही की चाहत वाले PURNEA के एक परिवार को मिल गया तीन-तीन जज

Edited By:  |
Reported By:
ek family ko wife husband aur devar ban gaye judge. ek family ko wife husband aur devar ban gaye judge.

Purnea:-जिस परिवार के बुजुर्ग ने घर में एक सिपाही की कामना की थी..उस परिवार में एक ही साथ तीन-तीन जज मिल गए हैं.इस कामयाबी के बाद परिवार के साथ ही पूरे गांव के लोग खुश है.

हम बात कर रहे हैं पूर्णिया के कस्बा प्रखंड के गढ़बनेली के एक परिवार का..इस परिवार में पति-पत्नी और देवर एक साथ जज बने हैं.इन तीनों ने बीपीएससी द्वारा आयोजित न्यायिक सेवा के परीक्षा परिणाम में सफलता मिली है.इस परिवार के दो बेटे फिरोज अकरम और आसिफ नवाज एवं एक बहू शगुफ्ता शाहीन जज बनी हैं.

एक ही परिवार के तीन सदस्यों के जज बनने से पूरे परिवार के साथ ही गांव वाले काफी खुश हैं.गांव के लोगों ने सार्वजनिक रूप से स्वागत और सम्मानित किया.इस अवसर पर शगुफ्ता शाहीन ने कहा कि उन्होंने शादी के बाद घर परिवार ससुराल वाले और बच्चे सभी को देखते हुए एग्जाम की तैयारी कर सफलता हासिल की है.उन्होंने आने वाले युवा महिलाओं को कहा की महिला सिर्फ किचन तक सीमित नहीं है.अगर महिला चाहे तो कुछ भी कर सकती है. मंजिल को पाने के लिए परिवार वालों का सपोर्ट होना भी जरूरी है।वही जज बने फिरोज और आसिफ नवाज के दादा ने कहा उनका सपना था कि घर में कोई अच्छे पद पर नौकरी करे..और इस बार उनके पोते और बहू ने उनके सपनें को पूरा कर दिया है.अब वे काफी खुश हैं.


Copy