ईद मुबारक : आज मस्जिदों और ईदगाह में ईद-उल-फितर की नमाज की गई अदा, मंत्री आलमगीर आलम ने राज्यवासियों को दी ईद की बधाई

Edited By:  |
Reported By:
eid mubarak eid mubarak

साहेबगंज : शहर के मस्जिदों और ईदगाह में ईद-उल-फितर की नमाज शनिवार की सुबह 7 बजे अदा की गई. बड़ी संख्या में नमाजि‍यों ने अल्‍लाह से देश में अमन चैन की दुआ कीऔर कहा'या खुदा मेरी इस दुनिया से बैर को मिटा देना,हर तरफ नेकी और प्यार को ही जिंदगी बना देना'. हर जगह नमाजियों ने एक-दूसरे से गले लगकर ईद की बधाई दी.

आज सुबह से ही रोजेदार शहर भर की मस्जिदों और ईदगाह में ईद-उल-फितर की नमाज अदा करने के लिए उमड़ पड़े. नमाजियों के चेहरे पर अल्‍लाह की नेमते बरसने की खुशी और आपसी भाई-चारे का भाव को बढ़ावा देने की सीख साफ नजर आ रही थी. नमाज के बाद हर कोई एक-दूसरे को गले लगाकर ईद की बधाई दे रहे थे.

वहीं सूबे के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने साहेबगंज जिला स्थित अपने पैतृक गांव इस्लामपुर के ईदगाह में ईद-उल फितर की विशेष नमाज अदा की. सुबह 7:10 में मंत्री आलमगीर आलम ने इस्लामपुर वासियों के साथ ईदगाह में नमाज अदा की. वहीं मंत्री ने पूरे झारखंड वासियों को ईद की बधाई व शुभकामना भी दिया. कहा कि ईद हो या कोई अन्य त्योहार या फिर हिन्दू भाईयों का होली,दशहरा हर पर्व हमें साथ रहकर खुशियों का आनंद लेने और खुशियां बांटने का,देश में आपसी भाईचारा का संदेश देता है. उन्होंने कहा कि जिला वासी,राज्य वासी खुशी भरे माहौल में ईद मनावें, ये शुभकामनाए हैं.


Copy