'दूसरे ओवर यानी 2 माह के भीतर दूसरा विकेट गिरा' : इस्तीफे पर BJP का चौतरफा हमला, नीतीश-तेजस्वी सरकार घिरी

Edited By:  |
Reported By:
dusre over yani dusre mah ke bhitar dusra wicket gira istife per bjp ka chautarfa humla dusre over yani dusre mah ke bhitar dusra wicket gira istife per bjp ka chautarfa humla

PATNA :बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे पर बिहार में सियासी पिच पर बीजेपी उतर गयी है। बयानों के बाउंसर चलने लगे हैं। नीतीश-तेजस्वी की सरकार को 'हिट विकेट' करने के लिए बीजेपी नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल और पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने घेराबंदी कर दी है।

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को एक बार फिर घेरा है। उन्होंने लिखा है कि 'दूसरे ओवर यानी 2 माह के भीतर दूसरा विकेट गिर गया ।अभी नीतीश कुमार की और फ़ज़ीहत होना बाक़ी है। यह लड़ाई अब जगता बाबू बनाम नीतीश कुमार की लड़ाई में बदल गई है। अगला विकेट जगता बाबू का भी हो सकता है?

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस्तीफे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि जिस तरीके से सुधाकर सिंह ने माफिया के खिलाफ आवाज उठाया वो नीतीश कुमार बर्दाश्त नहीं कर सकें। जायसवाल ने कहा कि सुधाकर सिंह अफसरशाही की पोल खोल रहे थे । नीतीश कुमार हमेशा कहते है कि न किसी को फंसाते हैं न किसी को बचाते हैं तब ऐसे में उन्होंने सुधाकर सिंह का इस्तीफा क्यों लिया।

संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक दूसरे को हटाने का मौका खोज रहे हैं। नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के जेल जाने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद वे राजद को जेडीयू में समाहित करने की प्लानिंग करके बैठे हैं। वहीं तेजस्वी यादव अपने फायदे के लिए सरकार के साथ हैं। दोनों के इस सियासत में बिहार की जनता पिस रही है। बिहार में हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती चली जा रही हैं।

वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मंत्री सुधाकर सिंह ने जो अपनी ही सरकार की पोल खोली थी । अफसरशाही किस कदर हावी है इसका खुलासा किया तो उनको इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि आने वाले दिनों में पूरा नीतीश मंत्रिमंडल ही इसी दौर से गुजरेगा।

पटना से मरगूब आलम, गौतम और दिवाकर की रिपोर्ट ...


Copy