डबल मर्डर से सनसनी : मुजफ्फरपुर में सनकी बेटे पर लगा अपने मां-पिता की हत्या का आरोप..

Edited By:  |
Reported By:
double murder se sansani..Ek son ne maa-father  ki nirmam hatya kar di double murder se sansani..Ek son ne maa-father  ki nirmam hatya kar di

मुजफ्फरपुर- बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से हैं..जहां सनकी युवक ने बेटे के नाम को कलंकित करने का काम किया है।उस पर अपने माता-पिता की निर्मम हत्या करने का आरोप लगा है.

डबल मर्डर की यह वारदात मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के जाफरपुर खुटाही गांव का है जहां आज अहले सुबह एक सनकी बेटे ने अपने माँ बाप को ही मौत की नींद सुला दिया है। स्थानीय लोगों की मानें तो घर में आरोपी युवक के साथ साथ माता पिता और उसकी बहन रहती थी. किसी तरह मारपीट होने पर बहन खुद को बचाकर बाहर निकली जिसे ग्रामीणों के सहयोग से बचाया जा सका.वहीं आरोपित युवक ने अपने मां बाप को पहले पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी ।

डबल मर्डर की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई..और आरोपी युवक ने अपने माता-पिती की हत्या के बाद खुद को घर के अंदर बंद कर लिया.स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपित युवक अजय सहनी अपने पिता शंभू सहनी और मां की निर्मम हत्या कर दी है। किसी तरह उसकी बहन जान बचाकर बाहर निकली है और शोर-शराबा करने पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटी और लोगों ने बाहर से ही घर को बंद कर दिया है और इसकी सूचना पुलिस की टीम को दी है।

स्थानीय लोग यह भी बताते हैं कि आरोपित युवक अजय साहनी मानसिक विक्षिप्त भी है वह तरह तरह की हरकत करते रहता है लेकिन अचानक इतना बड़ा बड़ा कदम उठा लिया ..उसने माता-पिता की हत्या कर दी और बहन की भी हत्या करने की कोशिश की जिसके बाद उसकी बहन ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई.वहीं इस संबंध में पारू थानाध्यक्ष ने बताया है कि ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहंची है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.बेटे पर ही हत्या का आरोप लगा है पर पुलिस पूरे मामले की छानबीन के बाद कानून संगत कार्रवाई करेगी.


Copy