डबल मर्डर से सहमा खगड़िया : बंद कमरे में मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
Double murder se sahma khagadia Double murder se sahma khagadia

खगड़िया : खबर है खगड़िया से जहां डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। दरअसल एक बंद पड़े घर से तेज बदबू आने के बाद स्थानीय लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ कर देखा तो पाया कि कमरे में मकान मालिक दंपत्ति का शव पड़ा है और पूरा कमरा खून से सना है। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है।

मामला खगड़िया के टाउन थाना इलाके का है जहां माल गोदाम रोड में अब से कुछ देर पहले कमरे में बन्द एक दंपत्ति का शव बरामद किया गया है। शव के पास ही खून से सना धारदार हथियार भी मिला है। घर में दोनों शव को देखकर स्थानीय लोग सहम गए। उन्होंने फ़ौरन इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। इधर परिजनों को जानकारी दी गई है जिसके बाद उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में ले लिया है। साथ ही FSL की टीम को भागलपुर से घटना स्थल पर बुलाया गया है। पुलिस की माने तो पति और पत्नी की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। हालांकि घटना के वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। मौके पर पहुंचे SDPO सुमित कुमार ने बताया है कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Copy