डबल मर्डर से सहमा सहरसा : देवर ने भाभी को किया लहूलुहान, फिर खुद भी दे दी जान

Edited By:  |
Reported By:
double murder se sahama saharsa double murder se sahama saharsa

सहरसा : एक साथ डबल मर्डर से सहरसा सहम गया। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में एक सनकी देवर ने अपनी भाभी पर जानलेवा वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया। वहीँ घटना को अंजाम देने के बाद धारदार हथियार से अपना गला काट कर जान दे दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।


मामला सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां अगुवानपुर वार्ड नम्बर - 3 में आपसी घरेलू विवाद में एक सनकी देवर ने पहले अपने भाभी को चाकू से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया और बाद में खुद भी अपने गले को काटकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला का नाम जयमाला देवी बताया जा रहा है जिसकी शादी छह माह पूर्व कुंदन कुमार से हुई थी।

वहीं मृतक देवर का नाम चंदन कुमार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि देवर भाभी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी देवर चंदन कुमार ने अपनी भाभी जयमाला देवी को तेज धारदार चाकू से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी और फिर बाद में खुद भी अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तफ्तीश में जुट गई है।


Copy