सीवान में डबल मर्डर : बेखौफ अपराधियों ने महिला समेत दो लोगों को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
 Double murder in Siwan  Double murder in Siwan

SIWAN : बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। बेलगाम बदमाशों ने एकबार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है और सीवान में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है।


सीवान में डबल मर्डर

ये घटना सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबूहाता के पास हुई है, जहां घर लौट रहे दो लोगों को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से दोनों शवों को बरामद कर लिया है और कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।


इलाके में मची सनसनी

बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर एक महिला और एक पुरुष को मौत के घाट उतार दिया है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि गोपालगंज के माझागढ़ थाना क्षेत्र के सिपाह गांव निवासी जफरुल हक अंसारी की पत्नी निकहत परवीन, गांव के शैलेश शर्मा के साथ बाइक से अपनी प्रसूता बहन और उसके बच्चे को देखने अस्पताल जा रही थी। अस्पताल से निकलकर जब दोनों बाइक से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में अपराधियों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।


तफ्तीश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने इसे रोड एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की। बदमाशों ने शवों को सड़क के दोनों तरफ फेंक दिया ताकि यह सड़क हादसा लगे। घटना की जानकारी पुलिस को तब लगी, जब वे देर रात गश्त पर निकले थे।

गश्ती दल जैसे ही बाबू हाता गांव के पास पहुंची तो देखा कि एक बाइक गिरी हुई और दोनों के शव आसपास ही पड़े हुए थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया और फिर घटना की जानकारी परिजनों को दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। वहीं, इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया यह मामला गोली मारकर मर्डर करने का लगता है।


Copy