डबल इंजन की सरकार है, जबरदस्त मार-धाड़ है ! : पहले जेडीयू-बीजेपी में छिड़ा आर-पार, अब मुकेश सहनी और बीजेपी में वार-पलटवार

Edited By:  |
Reported By:
double-engine-sarkar-hai-zabardast-maar-dhaad-hai double-engine-sarkar-hai-zabardast-maar-dhaad-hai

जिस डबल इंजन की सरकार के बूते बिहार में विकास की बयार बहाने का दंभ भरा जा रहा था, उस डबल इंजन की सरकार के इंजन और बोगियां आपस में ही मार-धाड़ में उलझी हैं। पहले तो बीजेपी और जेडीयू में सोशल मीडिया पर खूब वार हुआ। सम्राट अशोक के बहाने उपेंद्र कुशवाहा और ललन सिंह ने हमला किया तो जवाब में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी पलटवार किया। वार-पलटवार का सिलसिला बढ़कर शराबबंदी पर पहुंच गया। इधर बिहार में वार-पलटवार चल रहा था, उधर यूपी में जेडीयू और बीजेपी में गठबंधन को लेकर अंदरखाने घमासान चल रहा था। जेडीयू बीजेपी से 30 सीट मांगता रहा, लेकिन बीजेपी ने भाव नहीं दिया। तो जेडीयू ने कहा नाराज़ नहीं निराश हैं, लेकिन अगले ही दिन फिर आस भी जग जाती है।

इधर जेडीयू-बीजेपी में टशन चल ही रहा था कि एक और दिलजले सामने आ गए, मुकेश सहनी जिनका आरजेडी से दिल टूटा था और बीजेपी से दिल जोड़ा था। उनका दिल अब तेजस्वी और लालू के लिए फिर धड़कने लगा और बीजेपी पर बरसने लगा तो जवाब में आरजेडी भी मुकेश सहनी का दिल खोलकर स्वागत करने के लिए तैयार दिखा। लेकिन बीजेपी की तरफ से दो मंत्री नीरज कुमार बबलू और सम्राट चौधरी ने मुकेश सहनी को दो टूक कह दिया जहां जाना है वहां जाएं....कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने तो साफ-साफ कह दिया बीजेपी के रहमोकरम पर मुकेश सहनी MLC और मंत्री बने हैं।

मतलब डबल इंजन में इंजन से लेकर बोगी तक एक दूसरे से भिड़ कर डिरेल होने को तैयार है, लेकिन ड्राइविंग सीट पर बैठे सीएम नीतीश और बीजेपी के शीर्ष नेता चुप्पी साधे हैं। तो ये चुप्पी तोड़ने के लिए मांझी की पार्टी ने गुहार लगाई है। यानीकहने को तो बिहार में डबल इंजन की सरकार है। अमूमन डबल इंजन में गाड़ी तेज रफ्तार से चलती है,अगर इंजन एक ही दिशा में चले। लेकिन बिहार के डबल इंजन की सरकार में एक इंजन पूरब तो दूसरा पश्चिम चल रहा है। डबल इंजन की सरकार में एक्शन और मारधाड़ है,और अपराधियों,बेरोजगारों और शराब माफियाओं की बहार है।फिर भी नीतीशे कुमार हैं।



Copy