दोस्त-दोस्त ना रहा.. : FRIEND की बीबी से हुआ प्यार..फिर उठा लिया खौफनाक कदम..

Edited By:  |
dost dost na raha,love affairs me dost ka murder karwa diya. dost dost na raha,love affairs me dost ka murder karwa diya.

Desk:- ‘दोस्त दोस्त ना रहा ..प्यार प्यार न रहा..’ ये कहावत बिहार के समस्तीपुर जिले में चरितार्थ हुई है.सुजीत कुमार चौधरी और रत्नेश जिगरी दोस्त थे..दोनो एक साथ मणिपुर गए और वहां एक साथ कारोबार शुरू किया..दोनो का कारोबार बढिया चल रहा था.इस बीच दोनो समस्तीपुर स्थित अपने घर आये हुए थे.इस दौरान दोनो का एक दूसरे के घर भी आना-जाना होता है..इस बीच रत्नेश को सुजीत की बीबी पर प्यार आ गया...रत्नेश के प्यार के इजहार को सुजीत चौधरी के पत्नी का रिस्पांस भी बढ़िया मिला..फिर क्या था.. दोनो एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे और सुजीत की अनुपस्थिति में छुप-छुपकर मिलने लगे..



इस बीच दोनो के प्रेमालाप में सुजीत बाधक बन रहा था..इसलिए रत्नेश ने 6 लाख की सुपरी देकर सुजीत को रास्ते से हटा दिया.सुपारी किलर ने सुजीत की हत्या कर दी...इस बीच परिवार वालों को किसी तरह का शक न हो ..इसके लिए रत्नेश सुजीत के दाह संस्कार से लेकर श्राद्ध के भोज तक साथ-साथ रहा..इस बीच रत्नेश के इशारे पर सुजीत की पत्नी ने गलत लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया,पर पुलिस की जांच मे खुलासा हो गया है और रत्नेश की साजिश पकड़ी गई.इस मामले में पुलिस ने एक सुपारी किलर को पकड़ा है..वही रत्नेश और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.


इस संबंध में समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि मृतक सुधीर कुमार चौधरी और रत्नेश कुमार दोनों मणिपुर के इंफाल में रहकर कारोबार करते थे।दोनो अच्छे दोस्त थे। रत्नेश का सुजीत के घर पर आना-जाना था। इसी दौरान रत्नेश कुमार की मृतक सुजीत की पत्नी के साथ जान पहचान हुई, फिर बातचीत होने लगी। बातचीत आगे बढ़ी तो दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई।इस प्य़ार को अंजाम तक पहुंचाने मे बाधक बने अपने मित्र सुजीत को रत्नेश ने सुपारी किलर के जरिए हत्या करवा दी.

जिले के बंगरा थाने के सिरसिया गांव में दुकान का निर्माण करा रहे सुजीत कुमार चौधरी की बदमाशों ने 10 जुलाई को हत्या कर दी थी।रत्नेश ने इसके लिए 3 शूटर्स को हत्या के बाद 2-2 लाख रुपए देने का वादा किया था.इसी वादे के बाद सुजीत की गोली मार हत्या की गई थी.पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि कई अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Copy