डॉ. से 5 लाख रुपये रंगदारी की मांग : आसपास के लोग जमा होता देख अपराधी मौके से फरार, भुक्तभोगी ने लोहसिंहना थाना में दिया आवेदन

Edited By:  |
Reported By:
do. se 5 lakh rupye rangdari ki mang do. se 5 lakh rupye rangdari ki mang

हजारीबाग : खबर है हजारीबाग की जहां रजिया चैरिटेबल आई हॉस्पिटल के मालिक तारीख रजा से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि हाश्मियां कॉलोनी में अचानक से हॉस्पिटल के अन्दर एक लड़का आया और अचानक रिवाल्वर दिखाकर रंगदारी की मांग करने लगा. वहां मौजूद लोगों को देख अपराधी मौके से भाग गया. मामले को लेकर लोहसिंघना थाने में आवेदन दिया गया है.


मामले में तारिक अनवर ने बताया कि उन्होंने अपराधियों से पैसे ना होने की बात कही है. साथ ही पिस्टल उन पर तानने पर आसपास के लोग जमा होता देख वहां से फरार हो गया. उक्त अपराधी के गिरफ्तारी के लिए लोहसिंहना थाना में आवेदन दिया गया है. बता दें कि सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. आवेदन के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.


स्थानीय लोगों ने बताया कि इन दिनों हजारीबाग के युवक नशे की चपेट में जा रहे हैं. जिसके कारण अपराधिक घटनाएं भी बढ़ गई है. नशे के रुपए जुटाने के लिए युवक रंगदारी, छिनतई समेत विभिन्न घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.


Copy