दिनदहाड़े LIC ऑफिस से 29 लाख रुपये की लूट : बाइकसवार अपराधियों ने फायरिंग कर गार्ड को भी किया घायल, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
dindahare lic office se 29 lakh rupye ki loot dindahare lic office se 29 lakh rupye ki loot

रामगढ़ : बड़ी खबर रामगढ़ से जहां झंडा चौक के पास 2 मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एलआईसी ऑफिस से 29 लाख रुपये को लूट कर फरार हो गया. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की. फायरिंग की घटना में सिक्योरिटी गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया है.

रामगढ़ जिले के झंडा चौक के समीप एलआईसी ऑफिस की 29 लाख रुपए को दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने लूट लिया इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की जिसमें सिक्योरिटी गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एलआईसी ऑफिस से 29 लाख रुपये कैश बैंक में रखने के लिए ले जाया जा रहा था. तभी कैश बैंक के पास घात लगाए अपराधियों ने चार हवाई फायरिंग कर रुपयों से भरा बैग अपने साथ लेकर फरार हो गए. इस छीन झपट में अपराधियों ने सिक्यूरिटी गार्ड को गोली भी मारी . घटना के बाद शहर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया रामगढ़ थाने से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर हुई घटना ने अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. वहीं एलआईसी ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे ना लगे होने की वजह से शुरुआती दौर में अपराधी की शिनाख्त नहीं हो पाएगी. बहरहाल घटना के बाद रामगढ़ पुलिस घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.


Copy