धनबाद का चुनावी जंग : अनुपमा सिंह ने झोंकी ताकत, छमछम देवी से मिलकर मांगा जीत का आशीर्वाद

Edited By:  |
Dhanbad election battle: Anupama Singh shows strength, meets Chamcham Devi and seeks blessings for victory Dhanbad election battle: Anupama Singh shows strength, meets Chamcham Devi and seeks blessings for victory

धनबाद में लोकसभा चुनाव को लेकर जोर शोर से प्रचार प्रसार चल रहा है. धनबाद लोकसभा सीट से अनुपमा सिंह कांग्रेस की प्रत्याशी हैं. उनका मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो से हैं. यहां कांटे की टक्कर रहने की उम्मीद है. ऐसे में अनुपमा सिंह जोर शोर से प्रचार प्रसार कर रही हैं. वो जामाडोबा स्थित राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर यूनियन के रीजनल ऑफिस के आवासीय कार्यालय जोड़ापोखर पहुंची. यहां आये हुए सहयोगी दलों के नेताओं, कार्यकर्ताओं, समाजसेवियों और दूसरे लोगों से मुलाकात की. साथ ही अनुपमा सिंह ने झारखंड किन्नर समाज की प्रदेश अध्यक्ष छमछम देवी से उनके आवास पर मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

किन्नर छमछम देवी से मिलने के बाद अनुपमा सिंह बारामुड़ी नवाडीह पहुंची. यहां वो बिरसा मुंडा पार्क के पास चर्च जाकर श्रद्धालुओं से मिलकर जीत का आशीर्वाद लिया. फिर यहां से वो RJD के जिला कार्यालय पहुंची. यहां जिला स्तरीय बैठक में शामिल हुई जहां वो नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके बाद वो निरसा विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों सभाएं की. और जनसंपर्क अभियान चलाया.

अनुपमा सिंह ने सभा को संबोधित करने के दौरान ढुल्लू महतो पर निशाना साधा. और कहा कि यहां की महिलाएं उन्हे ढुल्लू महतो के चाल चरित्र के बारे में बताई है. अनुपमा सिंह ने कहा कि अगर ढुल्लू महतो के खिलाफ कोई आवाज उठाता है तो उसके खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत झुठी मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है.

धनबाद से कुंदन की रिपोर्ट


Copy