CBI छापेमारी पर बोले तेजस्वी.. : लालूजी रेलवे को फाईदा में ले गए..BJP घबड़ाकर करवा रही रेड..

Edited By:  |
Reported By:
Deputy CM Tejashwi Yadav said on CBI raid .. BJP is nervous Deputy CM Tejashwi Yadav said on CBI raid .. BJP is nervous

Patna- राबडी आवास पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर बिहार सरकार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है केन्द्र सरकार के इशारे पर ही यह छापेमारी हो रही है पर इस छापेमारी से उन्हें किसी तरह का फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि इससे पहले भी कई बार छापेमारी हो चुके हैं. आय से अधिक संपत्ति मामले में भी छापेमारी हुई थी कोर्ट से वह मामला खारिज हो चुका है।


तेजस्वी यादव ने कहा कि जो भी बीजेपी का विरोध करेगा उसके खिलाफ इस तरह की कार्रवाई होना स्वभाविक है. जो बीजेपी का गुणगान करेगा उसके सारे पाप धुल जाते हैं। एनसीपी नेता शरद पवार के भतीजे ने जब बीजेपी के साथ महाराष्ट्र में सरकार बनाए तो उनसे सारे केस वापस ले लिए गए थे लेकिन बीजेपी को छोड़ते ही फिर से जांच शुरू हो गई.बीजेपी के शरण में जाने पर सारे पाप धूल जाते हैं और विरोध करने वाले निर्दोष के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू हो जाती है.


तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने सीबीआई से पहले ही आग्रह किया था कि वे उनके आवास में ही एक दफ्तर बना ले इससे उन्हें छापेमारी के लिए बार बार आना जाना नहीं पड़ेगा और इससे सरकारी पैसा भी बचेगा.

तेजस्वी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी डरी हुई है इसलिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है वहीं दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लेकर पीएम को लिखी गई सामूहिक चिट्ठी के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि अब पीएम ही बता सकते हैं कि वे इस चिट्ठी पर वह क्या कार्रवाई करेंगे.. लेकिन देश में जो कुछ हो रहा है वह लोकतंत्र के लिए सही नहीं है।

तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हो रही कथित मारपीट के मामले पर तेजस्वी ने कहा कि तमिलनाडु के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस तरह की किसी घटना से इनकार किया है ऐसे में बिहार के बीजेपी अध्यक्ष को जवाब देना चाहिए कि तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष सही बोल रहे हैं या फिर बिहार इकाई के बीजेपी। बीजेपी की मांग पर उन लोगों ने अधिकारियों की टीम तमिलनाडु भेज दी है और वहां से जांच रिपोर्ट आने के बाद सारा मामला स्पष्ट हो जाएगा. पर अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार इस तरह की कोई भी बड़ी घटना नहीं हुई है जिसमें तमिलनाडु में बिहारियों के साथ ज्यादती की गई हो.


Copy