देवघर में भाजपा का परिवर्तन यात्रा : राजस्थान के सीएम ने राज्य सरकार पर जमकर बरसे, भ्रष्टाचारियों की सरकार होने का लगाया आरोप

Edited By:  |
Reported By:
deoghar mai bhajpa ka pariwartan yaatra deoghar mai bhajpa ka pariwartan yaatra

देवघर : आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव का बिगुल कभी भी बज सकता है. भाजपा इसके पहले ही चुनावी मैदान में कूद गई है. राज्य में अगली बार भाजपा की सरकार बनाने को लेकर पार्टी की ओर से परिवर्तन यात्रा चलाया जा रहा है. देवघर के नगर स्टेडियम में आयोजित परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे. उन्होंने परिवर्तन यात्रा के दौरान उपस्थित लोगों को वर्तमान झारखंड सरकार की असफलता को बताया और हर मोर्चे पर हेमंत सरकार की नाकामी को गिनाया.

हेमंत सरकार की कथनी और करनी में फर्क,तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार के आधार पर चल रही है सत्ता-भजन लाल

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस,झामुमो,राजद और अन्य दल की सरकार है. जो तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार के आधार पर राज्य को चला रही है. इस सरकार में जो भी दल शामिल है, वह सिर्फ झूठे वादे के आधार पर लोगों को ठग रही है. यह सरकार सिर्फ और सिर्फ अपना और अपने परिवार की उन्नति कर रही है. इसे आम जनता से कोई मतलब नहीं है. लूट और झूठ के आधार पर सरकार अपना और अपने परिवार की तिजोरी भर रही है. हेमंत सरकार में शामिल जितने भी राजनीतिक दल हैं चुनाव के वक्त जो घोषणा पत्र जारी की थी उसमें से एक भी घोषणा पूरा नहीं करने में कामयाब हो पाई. न तो राज्य में युवाओं को रोजगार,न महिलाओं की सुरक्षा और न ही किसानों की आय में वृद्धि हुई है और ना ही राज्य का विकास हो पाया है. ऐसे में भजनलाल ने भाजपा की सरकार बनाने के लिए आम लोगों से अपील की है.

सबका साथ सबका विकास सिर्फ भाजपा में ही संभव- भजन लाल

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में कहा कि यह यात्रा रोजगार को लेकर वर्तमान सरकार के क्रियाकलाप पर हल्ला है. उन्होंने कहा कि भाजपा में ना परिवारवाद,न वंशवाद और न ही जातिवाद है. इसलिए यह पार्टी सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास और सबके प्रयास के आधार पर चल रही है. भाजपा के नेता नरेंद्र मोदी हैं जिनका प्रभाव पूरी दुनिया में है. भजनलाल ने कहा कि 2014 से पहले पूरा देश आतंकवाद और नक्सलवाद से परेशान था. लेकिन इसके बाद से अभी तक जब से मोदी की सरकार बनी है, तब से इस समस्या का पूरी तरह समाधान कर दिया गया है. भाजपा की जब सरकार केंद्र में बनी है तब से आज तक गांव से लेकर शहर तक हर वर्ग हर समाज का विकास निरंतर हो रहा है.

भजनलाल ने कहा कि जहां कांग्रेस की सरकार होती है वहां घोटाले ही घोटाले होते रहते हैं. झारखंड में भी कांग्रेस के सहयोग से हेमंत सोरेन की सरकार चल रही है. यहां भी सिर्फ घोटाले ही घोटाले हो रहे हैं. यह सरकार सिर्फ अपना वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीतिक कर रही है. भजनलाल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान हेमंत सोरेन की सरकार राज्य में बांग्लादेशियों को घुसपैठ कराकर मतदाता सूची में इनकी संख्या को बढ़ाने का काम कर रही है. जबकि जल जंगल जमीन की लड़ाई लड़ने वाले आदिवासियों की संख्या लगातार राज्य में घट रही है. भजन लाल ने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि यह सरकार सिर्फ अपना वोट बैंक बनाने के लिए बांग्लादेशियों का घुसपैठ करा रही है. ऐसे में आम लोगों से कहा कि ऐसे घोटालेबाज,भ्रष्टाचारी,तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले दलों को आगामी चुनाव में करारा जवाब देते हुए भाजपा की सरकार बनाने का मंच से अपील की है. इस परिवर्तन यात्रा में राजस्थान के मुख्यमंत्री के अलावा देवघर विधायक नारायण दास,गोड्डा विधायक अमित मंडल,राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश सहित प्रदेश स्तर के और जिला स्तर के कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे.