दिल्ली में बिहारी की मौत : काम करने के दौरान गिरी दीवार,मचा हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
DELHI ME BIHARI KI MAUT DELHI ME BIHARI KI MAUT

ROSERA:-दिल्ली में दीवर गिरने से एक बिहारी मजदूर की मौत हो गई है.मृतक राज्य के समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र के बंडिहा गांव का रहने वाला था.मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिला के महेंद्र मंडल का पुत्र श्रवण कुमार अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली केंट में पिछले पच्चीस वर्षों से रहा करते थे. पिता और पुत्र दिल्ली में कंस्ट्रक्शन कार्य के दौरान मजदूरी का काम कर पूरे परिवार के साथ जीवन यापन करते थे। परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक श्रवण के पिता महेंद्र मंडल एक महीना पहले ही गांव से दिल्ली गए हुए थे.मजदूरी करने के दौरान एकलौते पुत्र मृतक श्रवण कुमार के शरीर पर दीवार गिरने से दबकर मौत हो गई है.सूचना के बाद परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक श्रवण कुमार के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.

घटना की जानकारी मिलते परिवार के लोगों ने शिवाजीनगर अंचलाधिकारी प्रिया आर्यनी को घटना की जानकारी देकर मृतक श्रवण कुमार का दिल्ली में दाह संस्कार कराने में सहयोग कराने के साथ-साथ आश्रित परिवार को सरकारी सहायता दिलवाने में सहयोग करने की मांग किया है।


Copy