MURDER : भागलपुर में अपराधियों ने दारोगा के बेटे को मौत के घाट उतारा..अपहरण कर मांगी थी 45 लाख की रंगदारी

Edited By:  |
Reported By:
DAROGA KE BETA KA KIDNAP KAR MURDER KAR DIYA DAROGA KE BETA KA KIDNAP KAR MURDER KAR DIYA

Bhagalpur:-बड़ी खबर भागलपुर के नवगछिया से है जहां अपराधियों ने दारोगा के बेटे की हत्या कर दी है।अपराधियों ने उसका अपहरम कर 45 लाख की रंगदारी मांगी थी.दारोगा कके बेटे की हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है.परिजनों को रो-रोकर बुरा है.

मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर थाना क्षेत्र में बिहपुर दक्षिण पंचायत के सेनवर्षा वार्ड नंबर पांच तीनखुट्टी टोला के सीतामढ़ी में पदस्थापित एएसआई केदार कुमर के अपहत पुत्र रोहित कुमार (22) का शव बभनगामा बहिया के एक गेहूं के खेत से बरामद किया गया. लोगों ने युवक का शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी, तो शाम में मृतक रोहित की मां मंजू देवी और भाई चंदन कुमार ने शव की शिनाख्त की है.रोहित की हत्या गला रेत कर की गयी है, गर्दन पर जख्म के और शरीर के अन्य हिस्सों पर पिटाई के निशान है. शव में कीड़े लग रहे थे और दुर्गंध भी आ रहा था. घटना स्थल पर शव के अलावा पुलिस को कुछ भी नहीं मिला.

इधर बिहपुर पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए गांव के दो दुवकों को हिरासत में ले लिया है, सोमवार की रात नौ बजे रोहित घर से निकला था और 11 बजे रात को रोहित ने अपनी बहन को एक ऑडियो मैसेज भेज कहा कि वह जमुई में है, उसका अपहरण हो गया है और अपराधियों ने 45 लाख रुपये फिरौती मांगने की बात रोहित ने कही थी. शव मिलने की सूचना मिलते ही बभनगामा बहिवार पहुंचे बिहपुर के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की.. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देश पर पुलिस ने अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापमेरी की है. अपहरण के मामले की प्राथमिकी बिहपुर थाने में रोहित की मां के बयान पर दर्ज कर लिया गया था. बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि मामले में हत्या का केस दर्ज किया जायेगा व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना में जो भी शामिल है, उसे छोड़ा नहीं जायेगा.

शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.परिजनों को रोहित की हत्या कर देने की कतई उम्मीद न थी, परिजनों को लग रहा था कि रोहित की सकुशल बरामदगी हो जायेगी, लेकिन जब परिजनों ने शव को देखा और टोले में घटना की सूचना पहुंची, तो हर कोई गमगीन हो गया. वापस घर पहुंची. रोहित के पिता एएसआइ केदार कुमर वर्तमान में सीतामढ़ी में हैं. गांववालों ने बताया कि रोहित से उसके परिवार वालों को काफी उम्मीद थी, उसने वर्ष 2021 में इंटर की पढ़ाई पूरी कर ली थी और इन दिनों विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी रहा था. रोहित की दो बहनें ममता और कोमल उससे बड़ी हैं और दोनों की सादी हो चुकी है, जबकि रोहित का छोटा भाई चंदन है.

वहीं इस मामले मे पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठ रहें हैं..उसके अपहरण की सूचना रहने के बाद भी पुलिस समय रहते उसकी बरामदगी नहीं करवा पाई..वहीं सवाल उठता है कि अपराधियों का मकसद फिरौती लेना ही था तो उसने अपहरण के चंद घंटों के बाद उसकी हत्या क्यों कर दी. आशंका है कि अपराधियों ने सुनियोजित तरीके से रोहित को अगवा कर हत्या कर दी है और अपराधियों का एक मात्र मकसद हत्या ही था और परिवार एवं पुलिस को भ्रमित करने के लिए 45 लाख की रंगदारी का मैसेज भेजा गया..तत्काल पुलिस सभी एगंल से जांच कर रही है.


Copy