दर्दनाक सड़क हादसा : बोलेरो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर जिससे बोलेरो सवार 3 लोगों की मौत, हादसे में घायल 5 लोगों को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
dardanak sadak hadsa dardanak sadak hadsa

PALAMU : बड़ी खबर पलामू से जहां डालटनगंज-रांची मुख्य मार्ग पर सतबरवा में खड़ी ट्रक में बोलेरो ने मारी टक्कर. हादसे में 3 व्यक्तियों की गई जान जबकि 5 लोग हुए घायल. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घटना में सभी 5 घायलों को अस्पताल पहुंचाया और 3 मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि लातेहार के दिन्दिर गांव से बोलेरो सवार9लोग तिलक समारोह से वापस पलामू के सुआ गांव लौट रहे थे.इसी दौरान बोलेरो चालक ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी.यह हादसा सतबरवा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे75पर हुआ.दरअसल सुआ गांव के रहने वाले भाजपा नेता यदुवंशी सिंह की बेटी का तिलक लातेहार के दिन्दिर गांव गया था.उसी तिलक समारोह से लौटने के दौरान यह सड़क हादसा हो गया है.घटना में दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गईजबकि तीसरे की मौत नवजीवन अस्पताल में इलाज के दौरान हुई.तीनों मृतक सोना सिंह,लोकनाथ सिंह और जोगेश्वर सिंह पलामू के सुआ गांव के रहने वाले हैं.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सतबरवा थाना प्रभारी ऋषिकेश राय के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल महेंद्र सिंह, दरबार सिंह,कृष्णा सिंह,यदुवंशी सिंह,जोगिंदर सिंह और बोलेरो ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है.घटनास्थल से वाहन को हटाने का कार्य जारी है.घटना के बाद से सुआ गांव में मातम का माहौल है.


Copy