दर्दनाक सड़क हादसा : कंटेनर की चपेट में आने से बाइकसवार 3 व्यक्तियों की गई जान, हादसे में 1 गंभीर रुप से घायल, TMH रेफर

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak  sadak  hadsa dardanaak  sadak  hadsa

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां उलीडीह थाना क्षेत्र के एनएच-33 स्थित बालिगुमा पुल पर बीती रात कंटेनर की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत हो गई. जबकि एक बुरी तरह से जख्मी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी को एमजीएम अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर ने तीन व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. 1 युवक की हालत नाजुक है जिसे एमजीएम से टीएमएच रेफर किया गया.


बताया जा रहा है कि मृतक तीनों युवक मुखीयाडांगा का रहने वाला था. देर रात सभी बाइक से जमशेदपुर से अपने घर जा रहा था. जैसे ही ये सभी बालिगुमा पुल पर पहुंचा कि तेज गति से आ रही एक गाड़ी से बचने के क्रम में रॉन्ग साइड से ओवरटेक करने लगा तभी अचानक मोटरसाइकिल कंटेनर की चपेट में आ गया. वैसे मोटरसाइकिल पर चार युवक सवार था. हादसे में 3 की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और सभी को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने तीन युवक को मृत घोषित किया. 1 युवक की हालत गंभीर है जिसे एमजीएम अस्पताल से टीएमएच भेजा गया है. स्थानीय लोग मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-33 पर हंगामा कर रहे हैं.


Copy