दर्दनाक सड़क हादसा : सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत एवं एक घायल, घायल का सदर अस्पताल में इलाज जारी

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak sadak hadsa dardanaak sadak hadsa

सिमडेगा: बड़ी खबर सिमडेगा से जहांठेठईटांगर थाना क्षेत्र के अर्जुनडोढा के पास सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई. एक बाइक पर सवार 3 लोग कहीं जा रहे थे. अचानक मोटरसाइकिल से तीनों गिर पड़े और गिरने के साथ ही सामने से आ रही ट्रक ने 2 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है किठेठईटांगर थाना क्षेत्र के अर्जुनडोढा के समीप तीन युवक एक ही बुलेट मोटरसाइकिल से सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी क्रम में तीनों अचानक गिर पड़े और गिरने के साथ सामने से आ रही ट्रक ने2युवकोंको रोंदा जिसके बाद पुलिस की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों मृत घोषित कर दिया. एक व्यक्ति का सदर अस्पताल में इलाज जारी है.

मृतकों में एक युवक की पहचान बुधरा टोली निवासी विनीत डुंगडुंग के रूप में की गई है. जबकि दूसरे युवक की पहचान बोलबा के अलीगुढ़ निवासी सोनू डुंगडुंग के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Copy