दर्दनाक सड़क हादसा : सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की घटना स्थल पर ही मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak sadak hadsa dardanaak sadak hadsa

सरायकेला :इस वक्त की बड़ी खबरसरायकेला से जहां राजनगर थाना क्षेत्र के राजनगर-गंजिया मार्ग पर कुसुमबनी गांव के पास हाइवा की चपेट में आने से बाइकसवार 2 युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. आक्रोशित लोगों ने राजनगर-गंजिया मार्ग को जाम कर दिया है. फिलहाल पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि राजनगर थाना क्षेत्र के राजनगर-गंजिया मार्ग पर सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हाइवा चालक मौके से फरार हो गया. कहा जा रहा है कि हाइवा जिस पर बोल्डर लदा हुआ था,राजनगर से गांजिया की ओर जा रहा था. जबकि बाइक सवार आदित्यपुर इंडस्ट्रियल एरिया की ओर से ड्यूटी से लौट रहा था. इसी दौरान कुसुमबनी गांव के समीप हाइवा ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इतना ही नहीं हाइवा चालक ने बाइक सवार को करीब100मीटर तक घसीट दिया. घटना में दोनों बाइक सवार हाइवा में ही फंस गए हैं. घटना में मृतकों की पहचान दुमरडीहा पंचायत के सुफलडीह निवासी22वर्षीय सागर महतो,और23वर्षीय अनिल महतो के रूप में हुई है. दोनों रिश्ते में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं.

लोगों का कहना है कि दोनों आदित्यपुर से ड्यूटी से लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुई है. सूचना पर मृतकों के परिजन भी घटस्थल पर पहुंचे जहां परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. उधर आक्रोशित ग्रामीणों के साथ परिजनों ने राजनगर-गंजिया मार्ग को जाम कर दिया है. फिलहाल पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है.


Copy