दर्जन भर बच्चों का मोबाइल गायब : परीक्षा देने आये थे सभी, पुलिस आई तो मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
darbhar bachchon ka mobile gayab darbhar bachchon ka mobile gayab

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां सीबीएससी परीक्षा देने आये 13 छात्रों का मोबाईल और डॉक्यूमेंट ही गायब हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही सभी परीक्षार्थी हैरान रह गए। मोबाइल और बाकि सामानो को इधर उधर ढूंढने लगे फिर जब कुछ ना मिला तब थक हार कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

मामला जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बभना गांव स्थित मानस विद्यालय परीक्षा केंद्र के बाहर बस में रखे मोबाईल चोरी हो गया। दरअसल अरवल जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय शिवनगर से छात्र एवं छात्रा सीबीएसई के परीक्षा देने के लिए बस रिजर्व कर जहानाबाद पहुंचे थे जहां परीक्षा केंद्र के बाहर छात्रों ने अपने मोबाइल एक बैग रख परीक्षा देने चले गये ,और जब छात्र परीक्षा देकर वापस लौटे तो बस में रखा उनका बैग गायब था।

उन्होंने बताया कि इस बैग में तीन हजार नगद 13 मोबाइल और कुछ जरूरी कागजात थे। जिसके बाद छात्र बस में काफी खोजबीन करने लगे जब बैग नही मिला। इस बाबत छात्रों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर छात्रों और बस के चालक को अपने साथ थाने ले जाकर पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

वही इस मामले में पुलिस ने बस के चालक और खलासी को हिरासत में ले ले कर पूछताछ कर रही है। छात्रों ने बताया कि हम सभी छत्र अरवल जिले के शिवनगर नवोदय विद्यालय से बस को रिजर्व जहानाबाद के बभना स्थित मानस विद्यालय में परीक्षा देने आये थे। इस बस पर 16 छात्र एवं 14 छात्रा 2 शिक्षक सभी 32 लोग बस पर सवार होकर परीक्षा देने के लिए आये थे लेकिन जब परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र के अंदर चला गया जब छात्र एवं छात्रा परीक्षा देकर वापस लौटा तो बैग में रखा मोबाइल गायब पाया। इस घटना को लेकर छात्रों के द्वारा नगर थाने में लिखित आवेदन दिया गया है। घटना को लेकर पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करते हुए मामले की छानबीन में जुटी है।


Copy