मुजफ्फरपुर के बाद दरभंगा में दर्दनाक वारदात : दादी-पोते की बेरहमी से हत्या, डबल मर्डर के बाद इलाके में दहशत

Edited By:  |
DARBHANGA ME DOUBLE MURDER DADI-POTE KI HATYA DARBHANGA ME DOUBLE MURDER DADI-POTE KI HATYA

NEWS DESK :बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। शुक्रवार की देर शाम मुजफ्फरपुर में गोलियों की तड़तड़ाहट और ट्रिपल मर्डर के बाद अब दरभंगा में दादी-पोते की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस नृशंस मर्डर के बाद अब पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं।

दरभंगा में दर्दनाक वारदात

ये पूरा मामला दरभंगा के बहेड़ी थाना क्षेत्र के सोनवा गांव का है, जहां शनिवार की देर रात बेलगाम अपराधियों ने सोयी हुई अवस्था में ही दादी और पोते की हत्या कर दी। बताया जाता है कि दोनों के सिर पर धारदार हथियार से वार कर जान ले ली गई। हालांकि इसका खुलासा तब हुआ, जब घर के मालिक को चाय नहीं मिली, तब उन्होंने दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर का नजारा देखकर वे हक्के-बक्के रह गये।

घर के अंदर का नजारा देखकर वे जोर-जोर से चिल्लाने लगे, जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी। कमरे के अंदर दादी और पोते का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला। दोनों का सिर खून से लथपथ था।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। डॉग स्क्वॉयड की टीम भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। फिलहाल अबतक घटना के कारणों का कुछ भी खुलासा नहीं हो सका है।

मुजफ्फरपुर में हुआ था ट्रिपल मर्डर

गौरतलब है कि शुक्रवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत 5 लोगों को गोली मार दी गई थी। इस घटना में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। इनमें प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके दो गार्ड शामिल हैं। इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।