दरभंगा में दिखा तेज रफ़्तार का कहर : बोलेरो और ऑटो की जोरदार भिड़ंत, 3 की मौत

Edited By:  |
Reported By:
darbhanga me bolero ne auto ko mari jordar takkar 3 ki maut darbhanga me bolero ne auto ko mari jordar takkar 3 ki maut

दरभंगा : खबर सामने आ रही है दरभंगा से जहां गुरुवार को एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित बोलेरो ने यात्रियों से भरी एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई। वहीँ हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल बताये जा रहे हैं।


मामला दरभंगा जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां अझौल चौक के पास दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रही बेकाबू बोलेरो ने यात्रियों से भरी टेंपो में सीधी टक्कर मार दी। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बोलेरो और टैंपू में मिलाकर कुल 16 यात्री सफर कर रहे थे। जिसमें तकरीबन 8 लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायलो को इलाज के लिए DMCH अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

वहीँ हादसे में घायल हुए एक युवक ने बताया कि सभी लोग समस्तीपुर जिला कल्याणपुर थाना क्षेत्र पुरसोत्तमपुर गॉव से मजदूरी करने दरभंगा के तारसराय मुरिया टेम्पो पर सवार होकर जा रहे थे। उसी क्रम में यह हादसा हुआ है। जिस वक्त हम लोग टैंपू में सफर कर रहे थे उस वक्त टैंपू में कुल 16 आदमी सवार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy