रिश्ता हुआ कलंकित : गया में दामाद ने हमला करके ससुराल वालों को मार डाला..

Edited By:  |
Reported By:
damad bana hatyara. damad bana hatyara.

गया-बड़ी खबर गया से है..जहां शहर में आज अहले सुबह हृदय विदारक घटना घटी. जहां एक ही परिवार के 6 लोगों पर घर के दमाद के द्वारा ही राड से हमला कर दिया गया. जिसमें परिवार के 2 सदस्यों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए गया शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

घटना रामपुर थाना क्षेत्र के गया कॉलेज के खेल परिसर स्थित भुई टोली की है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेजा.इस संबंध में रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि आज सुबह भुई टोली की घटना घटी है. जिसमें उसी घर के दमाद प्रभु मांझी ने राड से सोए अवस्था में घर के लोगों के ऊपर हमला कर दिया. जिसमें 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. मृतकों में 40 वर्षीय कांति देवी एवं 8 वर्षीय चिंटू कुमार शामिल है. जबकि 4 लोगों को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमें 7 वर्षीय लेधा कुमार, 6 वर्षीय लकी कुमार, 30 वर्षीय गीता देवी एवं एवं एक अन्य व्यक्ति शामिल है. जिनमें से 2 की स्थिति गंभीर होने के कारण पटना रेफर किया गया. इस मामले में आरोपी प्रभु मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रभु मांझी गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मानपुर पोखरा मोहल्ला का रहने वाला है. विगत कई महीनों से वह अपने ससुराल उक्त भुई टोली में रह रहा था. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

वहीं उक्त भुई टोली में रहने वाले स्थानीय शशि मांझी ने कहा कि आज सुबह घर के लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई. जिसके बाद हमलोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि प्रभु मांझी लगातार राड से घर के लोगों को पीट रहा है. जिसके बाद हम लोगों ने उसे पकड़ लिया. इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 लोगों को इलाज के लिए पुलिस के द्वारा अस्पताल भेजा गया है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई और उसके बाद प्रभु मांझी को हमलोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. हम मांग करते हैं कि आरोपी को पुलिस फांसी की सजा दें. ताकि इस तरह की घटना दुबारा ना हो सके.


Copy