दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में चोरी : कैश लॉकर देख कर्मियों के उड़े होश, पुलिसिंग पर फिर उठे सवाल

Edited By:  |
dakshin bihar gramin bank me chori dakshin bihar gramin bank me chori

रोहतास : खबर है रोहतास से जहां दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में बेख़ौफ़ चोरों ने बीती रात सेंध लगा दी। बताया जाता है कि चोरों ने बैंक के खिड़की का ग्रिल तोड़ा और अंदर घुसे। चोर सीसीटीवी का डीवीआर समेत कई अन्य सामान लेकर फरार हो गए। वहीँ जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे बैंक कर्मियों ने अंदर जाकर कैश लॉकर देखा तो सभी हैरान रह गए।

मामला रोहतास के चेनारी थाना क्षेत्र का है जहां खुरमाबाद स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में बेख़ौफ़ चोरों ने बीती रात सेंध लगा दी। चोरों ने बैंक के खिड़की का ग्रिल मोर कर अंदर घुसे। सुबह जब बैंक कर्मी बैंक पहुंचे, तो पाया कि बैंक का सामान तितर-बितर है। साथ ही खिड़की का लोहे का रॉड मुड़ा पाया  । इस दौरान उन्होंने कैश लॉकर को जाकर देखा तो बैंक में रखा कैश सुरक्षित देख सभी हैरान रह गए।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई। मौके पर मौजूद बैंक के अधिकारी रवि भूषण वर्मा ने बताया कि बैंक से कैश की चोरी नहीं हुई है। लेकिन सीसीटीवी का डीवीआर तथा कुछ सामान गायब हुए हैं। जिसकी जांच की जा रही है। गायब समान के बारे में जानकारी इकट्ठा किया जा रहा है।

रंजन की रिपोर्ट


Copy