दक्षिण पूर्वी रेलवे के जीएम पहुंचे बानो स्टेशन : हटिया बंडामुंडा रेलखंड में चल रहे रेलवे दोहरीकरण कार्य का किया निरीक्षण

Edited By:  |
Reported By:
dakchhin purvi railway ke gm pahuche bano station dakchhin purvi railway ke gm pahuche bano station

सिमडेगा: दक्षिण पूर्वी रेलवे के जीएम अर्चना जोशी ने हटिया बंडामुंडा रेलखंड में चल रहे रेलवे दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान जीएम बानो रेलवे स्टेशन पहुंचे.जीएम के बानो पहुंचने पर बानो और सिमडेगा जिला के जनप्रतिनिधियों ने मुलाकात कर विभिन्न समस्याओं के बारे में अवगत कराते हुए बानो रूट से चलने वाली कई ट्रेनों के ठहराव की मांग की है.

जिले के प्रतिनिधियों ने मुख्य रुप से पटना हटिया पाटलिपुत्र एक्सप्रेस का विस्तार, राउरकेला के ओड़िशा तक प्रतिदिन के साथ बानो रेलवे स्टेशन में ठहराव,हटिया यशवंतपुर साप्ताहिक ट्रेन का बानो में ठहराव,एलेप्पी धनबाद एक्सप्रेस ट्रेन का बानो में ठहराव,जयनगर राउरकेला साप्ताहिक ट्रेन का बानो रेलवे स्टेशन में ठहरावके साथ हटिया दुर्ग दुई साप्ताहिक ट्रेन का बानो में ठहराव की रखी मांग.

इस दौरान सांसद प्रतिनिधि सुजान मुंडा ने कहा कि हटिया यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन का बानो में ठहराव हुआ था. लेकिन फिलहाल वह बंद हो गया है इसलिए इसे पुनः चालू करने की बात कही. वहीं इस दौरान बानो जिला परिषद बिरजो कांडुलना ने सुबह के समय रांची से राउरकेला के लिए मौखिक रूप से ट्रेन की मांग रखी.


Copy