BREAKING NEWS : KATIHAR में D.SP के बॉडीगार्ड ने खुद को मारी गोली...

Edited By:  |
Reported By:
D.SP's bodyguard shot himself in KATIHAR, panic in the police department D.SP's bodyguard shot himself in KATIHAR, panic in the police department

KATIHAR:- बड़ी खबर कटिहार से है,जहां डीएसपी के बॉडीगार्ड ने खुद को गोली मार ली है,जिसके बाद उसे गंभीर हालत में कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है.


मिली जानकारी के अनुसार बीएमपी- 7 के डीएसपी सी.पी यादव के बॉडीगार्ड दीपक कुमार ने खुद को अपने सिर में गोली मार ली है.गंभीर हालत में कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.,जहां इलाज के कुछ देर बाद ही दीपक ने दम तोड़ दिया. सूचना के बाद बीएमपी-7 के कमांडेंट के साथ ही सदर डीएसपी और अन्य वरीय पदाधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचें. सिपाही के खुद को गोली मारने की पूरी वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है.


पुलिस का कोई भी अधिकारी इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं.वहीं मिली जानकारी के अऩुसार बीएमपी जवान दीपक कुछ वजहों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और आत्मघाती कदम ठाते हुए खुद को गोली मार ली बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.



Copy