न्याय का इंतजार : CRPF में नौकरी मिलते ही जवान ने पत्नी को घर से भगाया...पीड़िता थाना से लेकर SP कार्यालय तक लगा रही है चक्कर

Edited By:  |
Reported By:
CRPF ME NAUKRI LAGTE HI WIFE KO GHAR SE NIAKLA.. CRPF ME NAUKRI LAGTE HI WIFE KO GHAR SE NIAKLA..

Sherghati:-CRPF के कोबरा बटालियन में नौकरी करने वाले जवान की पत्नी न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है पर पुलिस विभाग के अधिकारी लगातार लापरवाह बने हुए हैं।मामला बिहार के गया जिला के शेरघाटी अनुंडल से जुड़ा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार आमस थाना क्षेत्र के करमाइन गांव की बबीता कुमारी की शादी जून 2013 में झारखंड के हंटरगंज थाना क्षेत्र के भागेवार टोला फतुअचक के अमरेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी..शादी के कुछ दिन तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा .इस बीच अमरेश को सीआरपीएफ कोबरा में नोकरी लग गई जिसके बाद अमरेश का व्यवाहर बदलने लगा है.इस संबंध में बबीता ने बताया कि पति के नौकरी लगने करे बाद वह काफी खुश थी..पर अपनके पिता अमरेश का व्यवहार बदलने लगा.उनके परिवार वाले रुपया एवं पैसे की मांग करने लगे. और पैसा नहीं देने पर दूसरी शादी कर लेने की बात कहने लगे.गरीब परिवार होने की वजह से उनके माता-पिता उनकी मांग की पूरा नहीं कर पाए जिसके बाद उनके ससुराल वालों ने उन्हें मारपीट कर घर से बाह निकाल दिया और बिना तलाक लिए उन्हौने दूसरी शादी भी कर ली.इसकी शिकायत उन्हौने आमस थाना में की है ..पर पुलिस मामला दर्ज करने के बाद किसी तरह का कदम नहीं उठा रही है और वे न्याय पाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रही हैं.

पीड़िता बबीता कुमारी के भाई दिनेश कुमार दीनबंधु ने बताया कि आमस थाने में करीब 2 सालों से अपनी बहन के न्याय के लिए चक्कर काट रहे हैं लेकिन अभी तक आमस पुलिस इस मामले को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. उन्होंने आगे बताया कि अभियुक्त अमरेश कुमार का गया सत्र न्यायधीश पंचम से बेल खारिज हो चुका है. इसके बावजूद भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. इस मामले को लेकर गया एसएसपी से दो बार एवं पुलिस महानिरीक्षक मगध प्रक्षेत्र के पास आवेदन देकर न्याय के लिए गुहार लगा चुके हैं पर वहां से भी सिर्फ आश्वासन ही मिल पाया है।


Copy