ठांय-ठांय से दहला आरा : सिविल कोर्ट के सामने अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से एक शख्स घायल, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Edited By:  |
 Criminals fired indiscriminately in front of Civil Court, one person injured due to bullet injury, CCTV footage surfaced  Criminals fired indiscriminately in front of Civil Court, one person injured due to bullet injury, CCTV footage surfaced

आरा (Ara): शहर के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले सिविल कोर्ट इलाके में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई । दोपहर करीब 1 बजे हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लग गई। उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में ले जाया गया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इस घटना से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गईहै।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी प्रमोद कुमार,एसडीपीओ लाल ज्योति नाथ शाहदेव समेत अन्य अफसर घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए। बताया जा रहा है कि सिविल कोर्ट के बाहर दोपहर करीब 1 बजे अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक व्यक्ति को गोली लग गई उसे इलाज के लिए तत्काल शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और अपराधियों की धर पकड़ में जुट गई है।

एसपी बोलें: बूटन चौधरी और रंजीत चौधरी के आपसी वर्चस्व के विवाद में मारी गई गोली

इस मामले एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि सिविल कोर्ट के गेट से थोड़ी दूर रमना मैदान के पास में अपराधियों द्वारा एक व्यक्ति को गोली मारी गई थी। घायल व्यक्ति का नाम गोपाल चौधरी है,वह 2016 में एक हत्याकांड के अभियुक्त थे। उक्त कांड में अपनी जमानत नहीं टूटे,उसको देखने के लिए वे सिविल कोर्ट आए थे। दो लड़के उनके पास भीड़ में आए और कान से सटा कर गोली मार दिए,घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। घायल व्यक्ति अभी खतरे से बाहर है और इलाजरत है। गोली बाहर निकला दी गई है।

सत्यापन में पता चला कि यह मामला बूटन चौधरी और रंजीत चौधरी के आपसी वर्चस्व का विवाद है,जिसमें 2016 में रंजीत चौधरी के भाई की हत्या बूटन चौधरी और उनके लोगों ने की थी। गोपाल शर्मा उस कांड में अभियुक्त है और बुटन चौधरी की तरफ से है लगभग सत्यापित हो गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम छापामारी कर रही है ।

आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट


Copy