भोजपुर में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार : बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक मे था, पुलिस ने हथियार के साथ दबोच लिया

Edited By:  |
Criminal arrested with weapon in Bhojpur Criminal arrested with weapon in Bhojpur

भोजपुर जिले के सहार थाना पुलिस ने एकवारी गांव में गुप्त सूचना के आधार पर वारदात को अंजाम देने से ठीक पहले एक वांछित अपराधी को रंगे हाथ पकड़ लिया गया है. पकड़ा गया अंशुमान उर्फ चांद उर्फ लील्ली सहार के एकवारी गांव का निवासी है। उसके पास से एक 9 एमएम का पिस्टल और छह कारतूस बरामद किया गया है. दो मोबाइल जब्त किए गए हैं. पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है. इसे लेकर आर्म्स एक्ट के तहत अलग से प्राथमिकी की गई है.

पीरो डीएसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक वांछित अपराधी अंशुमान एकवारी से उत्तर कब्रिस्तान के पास किसी घटना को अंजाम देने के लिए हथियार के साथ घूम रहा है. इसके बाद पीरो डीएसपी राहुल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई. टीम ने एकवारी गांव निवासी अंशुमान उर्फ लील्ली को 9 एमएम के पिस्टल व छह कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. टीम में सहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार, इमादपुर थानाध्य सुशांत कुमार, दारोगा अनिल कुमार, एएसआई सुनील ठाकुर और रविन्द्र कुमार समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. इसे लेकर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है.

अंशुमान पर सहार थाना में 20 जनवरी को बिटेश्वर सिंह को गोली मारकर घायल करने का मामला पूर्व से दर्ज है. इमादपुर थाना में भी हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट का मामला है. 25 मार्च को इमादपुर में फायरिंग की गई थी. दोनों केस में फरार चल रहा था. पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि अंशुमान कुमार पहले भी आरा नवादा थाना से जुड़े उत्पाद अधिनियम से जुड़े केस में जेल जा चुका है. एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि पिस्टल गोली और दो मोबाइल बरामद किया गया.

आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट