IND-WI T-20 SERIES : 4 TH मैच आज...यह मैच जीता तो सीरीज जीत जाएगी टीम इंडिया...

Edited By:  |
Reported By:
CRICKET CRICKET

पटना। भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी-20 सीरीज के चौथा मैच आज अमेरिका फ्लोरिडा में खेला जाएगा। मैच शाम के 8 बजे से शुरु होगा। इस सीरीज में भारत ने 2-1 से बढत बना ली है। अगर इस मैच को टीम इंडिया ने जीत लिया तो सीरीज पर कब्जा हो जाएगा।

भारतीय टीम ने जिस तरह से तीसरे मैच में लक्ष्य का पीछा करके मैच जीता। उसमें सूर्य कुमार यादव ने धमाकेदार पारी खेली। महज 44 गेंदों में 76 बनाए। जाहिर उनकी इस पारी के बाद टीम इंडिया की बैटिंग के हौसले बुलंद है। हालांकि श्रेयस अय्यर अभी अपने फॉर्म के साथ संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने उनपर भरोसा जताया है। ऐसे में उम्मीद है कि उन्हें और मौके दिये जा सकते हैं। बॉलिंग में अर्शदीप सिंह ने अलग अलग अपनी गेंदों में विविधता के साथ जैसे गंदबाजी उससे बॉलिंग सेक्शन को मजबूती मिली है। इधर आवेश खान में वो पैनापन नहीं आया है, जिसकी जरुरत है।

हालांकि पिछले एक सप्ताह में क्रिकेट वेस्ट इंडीज के लिए थोडा मुश्किलों का दौर है। सेंट किट्स के दूसरे मैच में खिलाडियों का सामान देर से आने के कारण मैच देर से शुरु हुआ था। इसके अलावा चौ था और पांचवां मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में होना है। लेकिन दोनों टीमों के कुछ खिलाडियों का वीजा प्रॉब्लम मैनेजमेंट के लिए परेशानी कारण बना हुआ था। हालांकि गुयाना सरकार ने इस मामले में हस्तक्षेप कर खिलाडियों का वीजा दिलाने में मदद की।

दोनों टीमें

INDIA Probable XI:Rohit Sharma (c), Suryakumar Yadav, Shreyas Iyer, Rishabh Pant (wk), Hardik Pandya, Deepak Hooda, Dinesh Karthik, R Ashwin, Bhuvneshwar Kumar, Avesh Khan/Ravi Bishnoi/Harshal Patel, Arshdeep Singh

WEST INDIES Probable XI:Brandon King, Kyle Mayers, Nicholas Pooran (c), Rovman Powell, Shimon Hetmyer, Devon Thomas (wk), Jason Holder, Dominic Drakes/Keemo Paul, Akeal Hosein, Alzarri Joseph, Obed McCoy


Copy