कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना : प्रदेश कांग्रेस ने अडानी प्रकरण की जांच को लेकर SBI और LIC OFFICE के सामने किया जोरदार प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
congress ne kendra sarkar per jamkar sadhaa nishana congress ne kendra sarkar per jamkar sadhaa nishana

रांची : अडानी प्रकरण पर जांच को लेकर आज संसद से सड़क तक हंगामा हो रहा है. झारखंड कांग्रेस प्रदेश के नेता भी सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं. सभी ज़िला के एसबीआई और एलआइसी कार्यालय के सामने कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है.

रांची जिला ग्रामीण कांग्रेस कमिटी ने आज इंदिरा पैलेस,हिनु,रांची स्थित एलआईसीकार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद हुए.

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र की वर्तमान भाजपा सरकार के संरक्षण में एल.आई.सी. में प्रधानमंत्री के विभिन्न मित्र व्यापारिक समूहों द्वारा घोटाला कर जनता की गाढ़ी कमाई को डकारा जा रहा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय ने कहा कि अडानी और नरेंद्र मोदी के रिश्ते आज के नहीं काफी पुराने हैं. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि मोदी अडानी से दोस्ती निभाने के कारण लोगों का पैसा डूब रहा है. हम सामाजिक दायित्व को निभा रहे हैं.और लोगों को जागरुक कर रहे हैं.


Copy