मेरी जीत पक्की है : कांग्रेस नेता सुमन कुमार मल्लिक ने पटनासाहिब सीट पर ठोका दावा, बोले- मौका मिला तो बता देंगे

Edited By:  |
Congress leader Suman Kumar Mallik staked claim on Patna Sahib seat, said - will tell if I get a chance Congress leader Suman Kumar Mallik staked claim on Patna Sahib seat, said - will tell if I get a chance

Desk: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमन कुमार मल्लिक ने पटना साहिब पर दावा करते हुए इस क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी हैं। मल्लिक ने कहा की कांग्रेस और इंडिया गठबंधन यदि इजाजत दें तो,वे पटना साहिब से लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं।
उन्होंने कहा की पटना साहिब लोकसभा के मतदाता मुझे क्षेत्र के सांसद के रूप में देखना चाहती हैं। राजधानी पटना में उनकी लोकप्रियता बहुत हैं और यदि कांग्रेस उन्हें प्रत्याशी बनाती हैं तो वे जरूर विजय होंगे।

सुमन कुमार मल्लिक ने कहा कि वे इस संदर्भ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह के साथ ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलेंगे और उन्हें अपनी बातों से अवगत कराएँगे। उन्होंने गठबंधन के नेताओं से कहा है की पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से धनबल वालों को नही बल्कि स्थानीय जनबल को प्राथमिकता दें।

मल्लिक ने कहा कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में जातिगत समीकरण के आधार पर सबसे अधिक कायस्थ मतदाता है तथा मैं भी इसी समाज से आता हूँ। उन्होंने कहा की वे सक्रिय राजनीति में पिछले चार दशकों से सक्रीय हैं तथा वे कायस्थ समाज के बड़े नेता व सम्मानित हैं,ऐसे में आम मतदाताओं के साथ ही कायस्थ वोटरों का रुझान भी मेरी तरफ होगा।

उन्होंने कहा की पिछले बिहार विधानसभा चुनाव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने खुद उन्हें कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को कहा था किन्तु उस वक्त वे किसी कारणों से इससे बंचित रह गए थे। पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए वे निरंतर कार्य करते रहे हैं और लोगों के संपर्क में रहते हैं।


Copy