कॉमनवेल्थ गेम्स में भिड़े हॉकी खिलाड़ी : मैच में लगी स्टिक तो प्लेयर ने दबोच ली गर्दन, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
comonwealth games me bheede hockey khiladi comonwealth games me bheede hockey khiladi

DESK : 22वें कॉमनवेल्थ गेम्स में गुरुवार को इंग्लैंड के बर्मिंघम में बीच खेले गए हॉकी मैच के दौरान ही अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब दो खिलाड़ी आपस में ही भीड़ गए। बात यहां तक पहुंच गई कि एक प्लेयर ने दूसरे की गर्दन ही दबोच ली। मामला इतना बढ़ गया कि मैच रेफरी को सामने आना पड़ गया।

दरअसल हुआ ये कि इंग्लैंड की टीम कनाडा के खिलाफ गोल दागने के लिए लगातार अग्रेसिव खेल दिखा रहे थे। तब इंग्लैंड ने 4-1 की बढ़त बना रखी थी। इसी बीच बलराज पनेसर की हॉकी स्टिक ग्रिफिथ के हाथ पर लगी और फंस गई। इससे ग्रिफिथ गुस्से में आ गए और पनेसर को धक्का दे दिया। जिससे पनेसर आपे से बाहर हो गए और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ी की गर्दन ही दबोच ली। फिर दोनों ने एक दूसरे का टी-शर्ट को खींचने लगे। कुछ देर के लिए ऐसा लगा यहां हॉकी नहीं WWE का मैच चल रहा है।

हालांकि इसी बीच दोनों टीमों के खिलाड़ी और मैच रेफरी भी पहुंच गए। उन्होंने मामला ज्यादा बढ़ने या मारपीट होने से पहले ही बीच बचाव किया। यहां रेफरी ने लड़ाई की पहल करने के कारण पनेसर को रेड कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर कर दिया। जबकि ग्रिफिथ को येलो कार्ड दिखाकर वॉर्निंग दी गई।


Copy