शादी का झांसा : गुरूजी की हैवानियत,अपनी ही छात्रा के साथ पहले गैंगरेप,फिर हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
Coaching teacher gang-raped and murdered a female student Coaching teacher gang-raped and murdered a female student

PATNA:-बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है ,जहां छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गयी.हत्यी की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है वहीं इस वारदात का अंजाम देने का आरोप छात्रा के कोचिंग संचालक पर लगा है.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कांटी थाना क्षेत्र के ढेवाहां गांव में लीची बगीचा में शुक्रवार की सुबह मिले अज्ञात शव की पहचान नहीं हो सकी थी। जिसका पोस्टमार्टम करवाकर शव को सुरक्षित रखा गया था.इस बीच सोशल मीडिया से परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजन कांटी थाना पहुंचे जहां से परिजनों को SKMCH भेजा गया .शवगृह में शव की पहचान परिजनों द्वारा किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया। जिसके बाद नवालिग की मां ने कोचिंग संचालक के साथ दो अन्य साथियों पर गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज करवाया।इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर दी.वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। वही कांटी थानेदार अरविंद प्रसाद ने कोचिंग संचालक कांटी थाना के रामपुर लक्ष्मी निवासी विवेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। उसके निशान देही पर पुलिस ने खून लगा हुआ चाकू भी बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार कोचिंग संचालक विवेक कुमार मृतक छात्रा से प्रेम करने का नाटक करता था और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाने लगा था। इसी बीच कोचिंग संचालक की शादी दूसरी जगह तय हो गई अप्रैल में उसकी शादी होने वाली थी। यह बात की जानकारी छात्रा को लग गई।। वह संचालक पर शादी का दबाव बनाने लगी। संचालक के घर पर भी जाकर परिवार वालों को सब कुछ बता दिया। छात्रा के जिद के सामने कोचिंग संचालक बुरी तरह से फंसता जा रहा था।।

इसी बीच 25 जनवरी को दोपहर करीब सवा दो बजे छात्रा जब कोचिंग में पहुंची वहां अन्य छात्र नहीं आए थे। सिर्फ कोचिंग संचालक विवेक मौजूद था। उस दौरान छात्रा और कोचिंग संचालक में शादी को लेकर विवाद शुरू हो गया। कोचिंग संचालक छात्रा से शादी करने को लेकर इनकार करने लगा जिसके बाद छात्रा पैदल ही संचालक के घर जाने के लिए निकल पड़ी। आनन-फ़ानन में छात्रा के पीछे कोचिंग संचालक निकला और रास्ते में ही घेर लिया किसी तरह छात्रा को मनाया।। और जल्द शादी करने की बात कहते हुए बाइक से शहर ले गया। रात 8 बजे शहर से लौटने के बाद छात्रा को देबहा गांव स्थित अपने आम-लीची के बगीचे में ले गया फिर मचान पर अपने दो अन्य साथी के साथ दुष्कर्म किया। फिर तीनों ने मिलकर छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी फिर शव को खरपतवार और मिट्टी से ढक दि गई। चाकू और छात्रा के बैग अलग-अलग दिशा में फेंक दिया।।

छात्र की मां ने बताया 25 जनवरी की शाम 5 बजे तक जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे तलाश करते कांटी स्थित कोचिंग पर पहुंचे यहां छात्रा की साइकिल खड़ी मिली शाम करीब 6:30 बजे कोचिंग संचालक विवेक कुमार के परिजनों ने कॉल लगाया उसे समय छात्रा उसके साथ मुजफ्फरपुर में थी। लेकिन विवेक ने परिजनों से कहा कि वह अभी बाहर है छात्रा के संबंध में उसे कोई जानकारी नहीं है। वह कोचिंग आई है या नहीं यह जानकारी नही है।। साइकिल लगाकर कहां गई है यह पता नही है।। इसके बाद परिजन कांटी बाजार में छात्रा को तलाश करने लगे कुछ लोगों ने छात्रा को कोचिंग संचालक के साथ बाइक पर देर शाम कांटी बाजार में घूमते हुए देखने की बात परिजनों को बताई। 26 जनवरी को जब पुनः कोचिंग संचालक से पूछा तो उसने छात्रा के संबंध में अभिज्ञता जताई।। इसी बीच लिची गाछी में शव मिला शव की पहचान न होने के कारण पुलिस उसे लावारिस समझकर पोस्टमार्टम हाउस रख दिया था।

वही इस मामले पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया छात्र की हत्या मामले का खुलासा हो गया है। कोचिंग संचालक ने ही छात्र की हत्या की थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके निशान देही पर जिस चाकू से हत्या की गई थी उसे बरामद कर लिया गया है। छात्र का स्कूल बैग भी जप्त किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा छात्रा से गैंगरेप हुआ है या नहीं है मामले में अन्य की संलिपिता बिंदुओं पर जांच चल रही है।


Copy