बीजेपी के साथ दोबारा कभी नहीं जाएंगे : बिहार के समस्तीपुर में दिखा CM नीतीश का अलग अंदाज

Edited By:  |
Cm nitish said bjp key sath dobara nahin jaayengey Cm nitish said bjp key sath dobara nahin jaayengey

PATNA- समस्तीपुर के सरायरंजन में इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार फिर से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अन्य क्षेत्रीय पार्टियों के साथ बीजेपी बरर्ताव कर रही हैं उससे साफ है कि हम दोबारा उनके साथ कभी नहीं जाएंगे। हम लोग अलग हो चुके हैं। हम लोग जीवन भर अब बीजेपी के साथ नहीं जाने वाले हैं। जितने भी समाजवादी नेता हैं सब मिलजुल कर एक साथ काम करेंगे और एक साथ रहेंगे। बिहार का तरक्की तो करेंगे ही। देश का भी मिलकर उत्थान करेंगे। बस आप लोगों का सहयोग चाहिए।

सरायरंजन में खुला इंजिनयरिंग कॉलेज, CM नीतीश ने किया शुभारंभ

बिहार के समस्तीपुर में के सरायरंजन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंजिनयरिंग कॉलेज का शुभारंभ किया। सीएम ने आज विधिवत इस , सीएम नीतीश कुमार ने इसका विधिवत उद्घाटन किया। नीतीश ने कहा कि मुझे खुशी है कि समय पर इस इंजिनयरिंग कॉलेज का शुभारंभ हो रहा है। हमने बहुत पहले तय कर लिया था कि यहां पर मेडिकल और इंजिनयरिंग कॉलेज बनाया जाय। इसको लेकर विजय चौधरी को जमीन तलाश करने का जिम्मा सौंपा गया। लगभग सौ एकड़ जमीन की जरूरत थी। बहुत जल्द मेडिकल कॉलेज का भी शुभारंभ कर दिया जाएगा। नीतीश कुमार ने कहा कि यहां की सीटों पर लड़कियों के लिए सीटें रिजर्व की जाएगी।

कॉलेज में नामांकन प्रक्रिया जारी है। अब तक बच्चों को मुजफ्फरपुर में पढ़ाया जा रहा है। अब यहां के सारे छात्र यहां शिफ्ट होंगे। हॉस्टल, क्लास रूम का निर्माण कर दिया गया है। हमने तय किया है कि हर जिले में इंजिनयरिंग कॉलेज होगा। इसके साथ—साथ हर जिले में मेडिकल कॉलेज भी बनाया जाएगा। पॉलिटेक्निक संस्थान का भी निर्माण किया जाएगा।

सभा को संबोधित करते हुए विजय चौधरी ने कहा कि आने वाले दिनों में सरायरंजन की कायाकल्प होने वाली है। यहां पर मेडिकल कॉलेज के बाद आज इंजिनयरिंग कॉलेज का शुभारंभ हो रहा है। बिहार सहित देश भर के बच्चे यहां पढ़ने आएंगे।


Copy