मुजफ्फरपुर नाव हादसा : CM नीतीश ने दिए जांच के आदेश,तो बच्चों के डूबने पर KK पाठक आ गये निशाने पर..

Edited By:  |
CM Nitish orders investigation into boat accident, KK Pathak on target over drowning of students CM Nitish orders investigation into boat accident, KK Pathak on target over drowning of students

BREAKING NEWS:-बिहार के मुजफ्फरपुर में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही नाव पलट गयी है जिसमें एक दर्जन से ज्यादा बच्चें लापता है.बच्चों की तलाशी का काम किया जा रहा है.वहीं इस हादसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जांच और मुआवजा का आदेश दिया है. मुजफ्फरपुर के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम पर पहुंचे नीतीश कुमार ने मी़डिया के सवाल के जवाब में कहा कि मुजफ्फरपुर के डीएम को जांच करने का आदेश दिया गया है. पूरे मामले को देखने का आदेश दिया गया है. जो भी पीड़ित हुए हैं उन्हें नियम के अनुसार मुआवजा भी मिलेगा.



वहीं स्कूल जा रहे छात्रों के डूबने की खबर के बाद बिहार सरकार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव IAS केके पाठक निशाने पर आ गए हैं.सोसल मीडिया पर नाव हादसे पर दुख जताते हुए कई लोगों ने केके पाठक पर निशाना साधा है और कहा कि केके पाठक के तुगलकी फरमान की वजह से ही शिक्षकों और बच्चों को हर हाल में स्कूल पहुंचने का दवाब है.क्योंकि स्कूल से अनुपस्थित रहने पर जहां शिक्षकों का वेतन रोका जा रहा है और उन्हें निलंबित किया जा रहा है,वहीं छात्र-छात्राओं का नाम स्कूल के रजिस्टर से हटाया जा रहा है.इस सिलसिले में मुजफ्फरपुर के सीमावर्ती दरभंगा में 2 हजार से ज्यादा बच्चों का नाम स्कूल से काट दिया गया है.इससे राज्य भर के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे और उनके अभिभावक डरे हुए हैं.यही वजह है कि बच्चें नदी में पानी आने की वजह से नाव से भी स्कूल जा रहे हैं.



Copy