चुनावी रंजिश में चले लाठी-डंडे : दो पक्ष में खूनी संघर्ष, कई घायल

Edited By:  |
chuanavi ranjish me chale lathi dande chuanavi ranjish me chale lathi dande

आरा : बड़ी खबर सामने आ रही है भोजपुर से जहां चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गए। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गया कि दोनों ओर के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए और लाठी - डंडो से हमला बोल दिया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जाँच में जुट गई।

मामला आरा के टाउन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एमपी बाग मोहल्ले में देर रात चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। और देखते ही देखते अचानक लाठी और डंडे चलने लगे और लोग एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए घटना को लेकर अफरा-तफरी मच गई इस घटना के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायल 10 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद एक की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

वहीँ एक पक्ष के लोगों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग इस बार चुनाव हार गए है। जिसको लेकर निवर्तमान वार्ड पार्षद से चुनावी रंजिश चल रही है। लेकिन वे लोग उनसे लड़ नही सकते। इसलिए वे लोग उनका भड़ास हम लोगों पर निकाल रहे हैं। देर रात जब वे लोग अपने घर में सोए थे। तभी भीम लाला,उनके भाई, मां एवं उनके पिता उनके घर के बाहर लगे अपाची बाइक को तोड़ने लगे और घर में लगे शीशे को भी ईट से मारकर तोड़ने लगे। आवाज सुनकर जब वे लोग बाहर आए तो उन लोगों ने लाठी-डंडों से सभी लोगों की जमकर पिटाई कर दी। जिससे सभी लोग जख्मी हो गए। बताते चलें कि चुनावी रंजिश को लेकर लगातार जिले में घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं और कहीं ना कहीं लोग उसको लेकर फिर जा रहे हैं हालांकि नगर निकाय के चुनाव संपन्न हो गए हैं फिर भी उस मामले को लेकर लगातार लड़ाई झगड़ा की घटना सामने आ रही है।

जख्मियों में टाउन थाना क्षेत्र के एमपी बाग मोहल्ला निवासी त्रिलोकी प्रसाद, रोहित कुमार,नीतीश कुमार,बबलू प्रसाद व सूरज कुमार शामिल है।जबकि दूसरे पक्ष से उसी मोहल्ले के निवासी भीम लाल,समीर कुमार उर्फ कल्लू ,उसके जीजा विजय प्रसाद, श्याम बाबू चौधरी एवं अभय श्रीवास्तव शामिल है।


Copy