चौकीदार का बेटा निकला तीन लूटकांड का मास्टरमाइंड : पूरे नेटवर्क का हुआ पर्दाफाश तो पुलिस भी रह गई हैरान

Edited By:  |
Reported By:
Chowkidar's son turns out to be the mastermind of three robberies Chowkidar's son turns out to be the mastermind of three robberies

NEWS DESK :सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 23 जून को सदर थाना क्षेत्र में एक घंटे के भीतर हुई तीन लूटकांड का खुलासा किया है और लूट की वारदात में शामिल 7 अपराधियों को धर-दबोचा है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से 4 देसी कट्टा, 6 कारतूस और लूटा गया 1 लाख 46 हजार रुपये भी बरामद कर लिया है।


चौकीदार का बेटा निकला मास्टरमाइंड

सुपौल पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि इस पूरे लूटकांड का मास्टरमाइंड चौकीदार का बेटा निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी शैशव यादव ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में 23 जून को तीन विभिन्न स्थानों पर अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

लूटकांड का ऐसे खुला राज

तीनों घटनास्थल से कुल 2 लाख 64 हजार 152 रुपये लूटे गए। हालांकि, जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि वीणा अंदोली के चौकीदार का बेटा हीरा आमिर को लूटकांड के विषय में पूरी जानकारी है। जब पुलिस ने चौकीदार के बेटे को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरे गिरोह का खुलासा हो गया और पुलिस ने इस तीन लूटकांड के अलावा अन्य दो लूटकांड का भी खुलासा किया है। फिलहाल इन सभी की निशानदेही पर लूटी हुई राशि में से कुल 1 लाख 46 हजार रुपये बरामद कर लिए गये हैं।


Copy