भव्य होगा बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट कार्यक्रम : हाजीपुर में इस दिन चिराग पासवान भरेंगे हुंकार, सियासी ताक़त दिखाने में जुटी लोजपा (रामविलास)

Edited By:  |
Reported By:
 Chirag Paswan will roar in Hajipur on this day  Chirag Paswan will roar in Hajipur on this day

HAJIPUR :बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट के समागम कार्यक्रम की तैयारी हाजीपुर में जोर-शोर से चल रही है। जगह-जगह पार्टी नेताओं द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैठक की जा रही है।

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा यह नारा दिया गया था और इस नारे के तहत बिहार के हर जिले में कार्यक्रम भी किया गया था। चिराग पासवान 16 जनवरी को हाजीपुर के अक्षयवट राय कचहरी मैदान में इस कार्यक्रम के जरिए NDA गठबंधन को अपनी ताकत दिखाकर सीट की प्रबल दावेदारी भी पेश करेंगे।

चाचा-भतीजा दोनों ही हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहे हैं। आज लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ई. रवींद्र कुमार सिंह कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर प्रेसवार्ता की और बताया कि "बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट के समागम कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने तैयारी कर ली है। हर बूथ से 10 कार्यकर्ता को इस कार्यक्रम में आना है और पूरे कचहरी मैदान को भर देने का संकल्प लिया गया है। बिहार के कोने-कोने से भी इस कार्यक्रम में समर्थक आएंगे। ई. रविंद्र सिंह ने कहा कि 16 जनवरी का यह कर्यक्रम पार्टी के लिए ऐतिहासिक होगा।


Copy