Big Breaking News : Big Breaking News : सीएम आवास पहुंचे चिराग पासवान, नीतीश कुमार से की मुलाकात, जानिये क्या हुई बात ?

Edited By:  |
Chirag Paswan reached CM residence to meet Nitish Kumar Chirag Paswan reached CM residence to meet Nitish Kumar

पटना :लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में बिहार की आठ सीटों पर 25 मई यानी कल मतदान होगा. सुबह सात से शाम छह बजे तक वोटिंग होगी. इससे पहले एक बड़ी खबर आ रही है. चिराग पासवान मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और सीएम नीतीश से मुलाकात की. ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

चिराग पासवान के अचानक सीएम आवास पहुंचने से कई कयास लगाये जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव के 5 चरण निकल चुके हैं. कल छठा चरण का चुनाव होना है और एक जून को आखिरी और 7वें चरण का चुनाव है. ऐसे में चिराग का सीएम आवास पहुंचना काफी अहम माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई. करीब आधे घंटे तक चिराग पासवान सीएम आवास में रूके.

मुलाकात के बाद चिराग ने क्या कहा ?

ये मुलाकात लोकसभा चुनाव को लेकर हुई है. चिराग ने कहा कि 6 चरण का प्रचार समाप्त हो चुका है. कल छठे चरण के लिये मतदान है. इसके बाद आखिरी चरण बचेगा. चुनाव में क्या रणनीति रही. किस तरह गठबंधन में एकजुटता रही. और आखिरी चरण में कैसे पूरी ताकत झोंकेंगे. इन सब विषयों पर चर्चा हुई. साथ ही चिराग ने कहा कि मेरा, मुख्यमंत्री जी, बीजेपी और गठबंधन के सभी घटक दलों का लक्ष्य एक ही है. बिहार में 40 की 40 सीटें जीतना है.और उस उदेश्य के साथ पूरी मजबूती से हमारा गठबंधन एकसाथ चुनाव लड़ रहा है. चिराग ने कहा कि इन्ही विषयों पर चर्चा हुई है. 6 चरण में क्या रहा, कैसा रहा, अलग-अलग सीटों पर क्या रूझान रहा. इन सब मसलों पर मुख्यमंत्री जी से चर्चा हुई. मुख्यमंत्री जी ने हमारी सीटों की जानकारी ली. उनकी सीटों पर जहां हमने प्रचार किया, उसकी जानकारी ली. मैं और मुख्यमंत्री जी दोनों चुनाव प्रचार में व्यस्त थे. ऐसे में ये कर्टसी मुलाकात थी. आज दोनों रिलैक्स थे.

पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट