हमको केंद्रीय मंत्री बनने का लोभ नहीं है : राजगीर में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का चिराग पासवान ने किया उद्घाटन

Edited By:  |
chirag paswan rajgir proggrame chirag paswan rajgir proggrame

PATNA- अंतराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर के कन्वेंशन सेंटर में लोजपा का तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण का उद्घाटन जमुई सांसद चिराग पासवान ने किया। इस मौके पर बिहार के अलग.अलग जिले से पहुंचे कार्यक्रताओ में काफी उत्साह देखा गया ।लोजपा अभी से ही 2024 में होने वाली चुनाव की रणनीति तैयार करने में जुट गई है। यही कारण है की कार्यकर्ताओ में नई ऊर्जा पैदा करने के उद्देश्य से तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है ।

प्रशिक्षण शिविर के दौरान चिराग पासवान ने कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के किसी भी लोकसभा से चुनाव नही जीत सकते यही कारण है की दूसरे प्रदेश से चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा 2024 तक बिहार में मध्यवधी चुनाव होंगे। उसी चुनाव की तैयारी में हमलोग जुटे हैं। फिलहाल किसी भी दल से लोजपा गठबंधन नहीं करेगी। हमे मंत्री बनने का कोई लोभ नही है। हम सत्ता में आएंगे तो 50 साल के लिए ।

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार और लालू जी विपक्षी एकता की बात कह रहे है उनके इसको लेकर पूर्व में भी प्रयास कर चुके है मगर कोई फायदा नही मिला एममता बनर्जी का अपना राग है और अरविंद केजरीवाल का अपना राग है ।


Copy