बिहार में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त : रेल हादसे को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जताया दुःख

Edited By:  |
Reported By:
Chief Minister Hemant Soren expressed grief over the train accident Chief Minister Hemant Soren expressed grief over the train accident

रांची:- दिल्ली से कामाख्या जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बक्सर के पास दुर्घटनाग्रस्त होने और उसमें यात्रियों की निधन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गहरा दुख जताया है। उन्होनें अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ने लिखा है दिल्ली से कामाख्या जाने वाली नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के कल रात बिहार में बक्सर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 लोगों की मृत्यु की दुःखद खबर मिली है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे। दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।


बता दे कि बिहार के बक्सर जिले में रघुनाथपुर स्टेशन के समीप बुधवार को 12506 दिल्ली-कामाख्या नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के कई डिब्बे पटरी से उतरने के बाद भारतीय रेलवे ने 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया और 21 ट्रेनों के मार्ग परिवर्तित कर दिए गए हैं। इस रेल हादसे में कम से कम चार लोगों की मौत हुई और 40 अन्य लोग घायल हुए हैं।बक्सर में यह रेल हादसा बुधवार को रात नौ बज कर करीब 53 मिनट पर हुआ, जिसमें एसी टियर-3 के कम से कम दो डिब्बे पलट गए जबकि चार अन्य डिब्बे पटरी से उतर गए।



Copy