छात्रा को लेकर गुरूजी हुए उड़न छू : FIR के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन

Edited By:  |
Reported By:
chhatra ko lekar guruji huye udan chhoo chhatra ko lekar guruji huye udan chhoo

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां दसवीं कक्षा की छात्रा को लेकर उसके कोचिंग का संचालक ही बहला फुसलाकर फरार हो गया। जानकारी मिलते ही परिजनों ने कोचिंग संचालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवा दिया। वहीँ घटना के पांचवें दिन भी छात्रा को कोई सुराग नहीं मिला है। इधर किसी अनहोनी की आशंका से परिजन सहम गए हैं।

मामला बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा पंचायत का बताया जा रहा है जहां वार्ड नंबर 1 में एक छात्रा कोचिंग पढ़ने के लिए प्रतिदिन पड़ोस के ही कोचिंग सेंटर में जाती थी। इसी दौरान कोचिंग संचालक ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। और फिर एक दिन शादी की नीयत से उसे लेकर फरार हो गया।

परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को कोचिंग संचालक बहला फुसला कर फरार हो गया है। 21 नवंबर को वह कोचिंग में पढ़ने की बात का घर से निकली थी जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। मामले में जब आरोपी के घर पहुंच कर छानबीन की गई तो आरोपी के परिजन हाथपाई करने लगे। पीड़ित परिजनों का आरोप है कई बार आवेदन देने के बाद फुलवरिया थाना में आरोपी शिक्षक (अल्पसंख्यक ) पर धारा 366 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज तो कर ली गई है कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति अभी तक की गई है।

वहीँ अब परिजन देश में श्रद्धा मर्डर के बाद से और ज्यादा ही सहम गए हैं। छात्रा के मां पिता ने रोते हुए कहा कि मेरी बेटी को किसी तरह खोज दीजिए क्योंकि देश में जिस दिन से दिल्ली वाली खबर देखे हैं तब से लगातार डर लगा हुआ है। मां का रो रो कर बुरा हाल है।


Copy